Lucknow News: लखनऊ में फ्री देखें सिनेमाघरों में फिल्में, योगी सरकार का बड़ा ऐलान, नोट कर लें ये डेट

Lucknow Cinema Halls: स्वततंत्रता दिवस (Independence day 15 August 2023) के मौके पर लखनऊ के सिनेमाघरों में मुफ्त में फिल्मे दिखाई जाएँगी। वहीँ आपको बता दें ये फैसला प्रदेश की योगी सरकार की तरफ से लिया गया है। जिसमे लखनऊ के करीब 12 सिनेमाहाल शामिल हैं।

Update: 2023-08-12 02:24 GMT
Lucknow Cinema Halls in Independence day (Image Credit-Social Media)

Lucknow Cinema Halls in Independence day: स्वततंत्रता दिवस के मौके पर लखनऊ के सिनेमाघरों में मुफ्त में फिल्मे दिखाई जाएँगी। वहीँ आपको बता दें ये फैसला प्रदेश की योगी सरकार की तरफ से लिया गया है। जिसमे लखनऊ के करीब 12 सिनेमाहाल शामिल हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरा आदेश और कितने बजे के शो में और कहाँ कहाँ, कौन कौन सी फिल्में आप देख सकते हैं।

लखनऊ में फ्री में सिनेमाघरों में दिखाई जाएँगी फिल्में

पूरा देश जहाँ आज़ादी का जश्न मनाने की तैयारियों में जुटा हुआ है वहीँ लखनऊ के सिने प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। दरअसल सरकार ने एक आदेश जारी किया है कि जिसमें ये कहा गया कि लखनऊ में फ्री में सिनेमाघरों में फिल्में दिखाई जायेंगीं। वहीँ आपको बता दें कि ये सभी फिल्में देश भक्ति पर आधारित होंगीं। प्रशासन की ओर से ये जानकारी मिली है कि शहर के 12 सिनेमाघरों में ये सभी फिल्में मुफ्त में दिखाई जाएगी।

इसके अलावा आपको बता दें कि 15 अगस्त के मौके पर लखनऊ के सभी चौराहों को भी सजा दिया जायेगा। वहीँ हर घर तिरंगा का भी आयोजन किया जायेगा। जिसमे पूरा देश भाग लेगा। जिससे हर भारतीय के घर पर तिरंगा नज़र आएगा। इसके पहले भी लखनऊ में ऐसा किया जा चुके है जहाँ सिनेमाघरों में मुफ्त में फिल्में दिखाई गईं हैं। आओ इसके लिए टिकट काउंटर पर जाकर टिकट ले सकते हैं। साथ ही अपनी मनपसंद देशभक्ति की फिल्म का आनंद एक बार फिर सिनेमाहॉल में ले सकते हैं।

गोमतीनगर के आईनॉक्स रिवरसाइट में दोपहर 1.10 बजे का शो इसके लिए बुक किया गया है। फ़िलहाल अभी इसमें कौन कौन सी फिल्में दिखाई जानी है इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। आईनॉक्स रिवरसाइट में 123 सीट हैं। वहीँ निशांतगंज के आइनॉक्स उमराव में दोपहर 1 बजे, फैजाबाद रोड चिनहट के आइनॉक्स काउन में दोपहर के 2:00 बजे, गोमतीनगर एक्सप्रेस के आइनॉक्स फिनिक्स प्लासियों में दोपहर के 3:00 बजे, तेलीबाग के आइनॉक्स गार्डेन गलेरिया में दोपहर के 1.10 बजे ये शो चलने की उम्मीद है।

Tags:    

Similar News