Lucknow News: राहत के साथ आफत भी बनी बारिश, जलभराव के बाद कई जगहों पर जाम

Lucknow News: सुबह-सुबह स्कूल के लिए निकले बच्चों को बारिश के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ा तो वहीं जब लोग आफिस और अपने काम के लिए निकले तो उन्हें जाम से दो चार होना पड़ा। लखनऊ के कई इलाकों में लंबा जाम लगा। बारिश के बाद लखनऊ में ट्रैफिक व्यवस्था की पोल खुल गई।

Update: 2023-08-02 08:36 GMT
Lucknow News (photo: Newstrack.com )

Lucknow News: राजधानी में कई दिनों बाद बुधवार सुबह हुई बारिश ने एक ओर जहां उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत दी तो वहीं बारिश से लोगों को परेशानियों का भी सामना करना पड़ा। सुबह-सुबह हुई तेज बारिश के चलते स्कूल के लिए निकले बच्चों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा तो वहीं जब लोग आफिस और अपने काम के लिए निकले तो उन्हें जाम से दो चार होना पड़ा। लखनऊ के कई इलाकों में लंबा जाम लगा। बारिश के बाद लखनऊ में ट्रैफिक व्यवस्था की पोल खुल गई। हजरतगंज, पालीटेक्निक चैराहा, चिनहट, मटियारी चैराहा, आईटी चैराहा, चारबाग में जाम के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लोग काफी देर तक जाम में फंसे रहे और आफिस भी देर से पहुंचे।

यहां लगा भीषण जाम, एंबुलेंस को भी नहीं मिला रास्ता-

लखनऊ के टीले वाली मस्जिद, मेडिकल कॉलेज से लेकर हुसैगंज, चारबाग, हजरतगंज समेत कई जगहों पर भीषण जाम लग गया। जाम में फंसी एंबुलेंस को भी रास्ता नहीं मिल रहा था। वहीं अधिकतर जाम वाली जगहों से पुलिस और ट्रैफिक पुलिस नदारद थी। ट्रैफिक काफी धीमा था, गाड़ियां जैसे रेंग रही थीं। गाड़ियों का लंबी कतार सड़कों लग गई। लोग काफी देर तक जाम से जुझते रहे।

सड़कों पर लगा पानी-

बारिश के बाद कई जगह पानी भर गया तो वहीं कई जगहों पर सीवर भर जाने से सीवर का पानी सड़कों पर लग गया। गोमतीनगर और इंदिरानगर, वृंदावन कालोनी, अलीगंज, विकासनगर में कई जगहों पर पानी जमा हो गया जिससे लोगों को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ो।

वहीं बारिश ने नगरनिगम के सफाई व्यवस्था की भी पोल खोल कर रख दी। इंदिरानगर, गोमतीनगर, अलीगंज में कई जगहों पर सीवर का पानी सड़कों पर बहने लगा इससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Tags:    

Similar News