Lucknow Crime News : राजधानी में युवक की चाकू मारकर हत्या, लाल गैंग का था सदस्य

Lucknow Crime News : प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बंथरा में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या किए जाने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि एक और हत्या की वारदात ने पुलिस प्रशासन में खलबली मचा दी। यहां मड़ियांव इलाके एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

Report :  Rajnish Verma
Update: 2024-07-27 16:09 GMT

Lucknow Crime News : प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बंथरा में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या किए जाने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि एक और हत्या की वारदात ने पुलिस प्रशासन में खलबली मचा दी। यहां मड़ियांव इलाके एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के मड़ियांव के फैजुल्लागंज निवासी ओसामा किसी काम से फैजुल्लागंज चौकी के पास गया था। इसी समय दो लोग वहां पहुंचे और उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में लोगों ने युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के परिजनों ने बताया कि ओसामा के दोस्त अभय धवरी की भी आठ दिन पहले चाकू मारकर हत्या करने की कोशिश की गई थी, लेकिप वह बच गया था। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई थी, पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली थी, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने बताया कि दोस्त पर हुए हमले के बाद ओसामा ने पुलिस से शिकायत की थी और उसने कहा था कि उसे भी वो मार देंगे, हालांकि पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया। 

लाल गैंग का सदस्य था ओसामा

बताया जा रहा है कि यहा एक 'लाल गैंग' सक्रिय है। इस गैंग से कई युवक जुड़े हुए हैं। इस गैंग के लोग जमीन और घरेलू विवाद को निपटाने में अपनी भूमिका निभाते हैं। ओसामा भी इसी गैंग का सदस्य था। आस-पास के लोगों ने बताया कि ओसामा इस गैंग से दूरी बना रहा था और अपना एक नया गैंग बना रहा था। यही बात लाल गैंग के लोगों को खटकने लगी थी। वहीं, पुलिस ने बताया कि दोनों हमलावर अर्सलान और कासिम भी इस गैंग के सदस्य हैं। दोनों ने ओसामा को पहले धमकी भी दी थी। 

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस उपायुक्त अभिजीत आर शंकर ने बताया कि परिजनों की ओर से तहरीर दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। परिजनों और करीबियों से पूछताछ कर रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Tags:    

Similar News