मडियाहूं ब्लाक: प्रमुख और बीडियो के बीच जमकर नोकझोंक,अधिकारी कर्मचारी लामबंद

Update: 2018-11-13 15:25 GMT

जौनपुर: मडियाहूं ब्लाक प्रमुख और बीडियो के बीच जमकर नोकझोंक हुआ। नोक झोंके के चलते पूरे ब्लॉक परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हंगामे के बाद बीडियो ने ब्लाक परिसर को बंद कराकर कर्मचारियों के साथ डीएम के दरबार में जाने की बात कही है। इस मामले पर बात करने पर बीडियो और ब्लाक प्रमुख एक दूसरे पर दबाव बनाकर गलत काम कराने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें ......गोरखपुर फायरिंग: कारबाइन के साथ पकड़ा गया EX -MLA का ब्लाक प्रमुख बेटा

मिली जानकारी के अनुसार मड़ियाहूं के ब्लाक प्रमुख ने आज डीएम के आदेश से तबादला किये गए कैशियर भाष्कर चौधरी को रिलीव कराने को लेकर बीडियो से भिड़ गए।पहले सामान्य रूप से बात हो रही थी लेकिन ब्लाक प्रमुख के जिद्द के चलते दोनों तरफ से नोकझोक होने लगी। जिसके चलते बीडियो और कर्मचारी ब्लाक में ताला लगाकर बहार निकल गए।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2018/11/b1a337a1-8622-4ef7-b282-b4d5091f9ab0.mp4"][/video]

यह भी पढ़ें ......बदायूंः स्कूल से गायब ब्लाक प्रमुख को पुलिस ने किया बरामद

इस पर बीडियो से बात किया गया तो उन्होंने ने बताया कि ब्लाक प्रमुख अपने मन से कर्मचारियों की तबादला और पोस्टिंग करना चाहते है साथ में यह भी आरोप लगाया कि वे बगैर काम कराये भुगतान कराना चाह रहें है। जब हमने गलत काम करने से मना कर दिया तो हमारे ऊपर दबाव बना रहें है।

यह भी पढ़ें ......सिपाही से माफिया और फिर ब्लाक प्रमुख बने इस सफेदपोश पर लाखों का इनाम, अब जेल में

इस मामले पर ब्लॉक प्रमुख ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि ब्लाक में तैनात एकाउंटेंट भाष्कर चौधरी भ्रष्ट है उसने शादी अनुदान का डेढ़ लाख रूपये खुद अपने नाम से निकाल लिया है। मैंने इसकी शिकायत डीएम से किया था। डीएम ने उसका तबादला दो माह पूर्व ही कर दिया है। लेकिन बीडियो उसे रिलीव नहीं कर रहें है। प्रमुख ने वीडियो पर आरोप लगाया कि वह खुद 15-15 हजार रुपए लेकर पात्रों को आवास दे रहा है। मैं अपने ब्लॉक में लूटपाट नहीं करने दूंगा। हंगामे के बाद अधिकारी कर्मचारी लामबंद हो गए हैं। उधर ब्लाक प्रमुख बीडीसी सदस्यों और ग्राम प्रधानों को अपने पक्ष में करने में जुटे है।

Tags:    

Similar News