Etawah News: अखिलेश यादव ने लोगों को लखनऊ आने से किया मना, जानें क्या है बड़ी वजह

इटावा सैफ़ई पहुँचे अखिलेश यादव ने महानदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवदेव मौर्य को जनाक्रोश रैली के लिए धन्यवाद दिया।

Report :  Uvaish Choudhari
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-08-27 12:54 GMT

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (फोटो-न्यूजट्रैक)

Etawah News: इटावा सैफ़ई पहुँचे अखिलेश यादव ने महानदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवदेव मौर्य को जनाक्रोश रैली के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, उनके समाज के साथ बहुत अत्याचार हुआ है, लोग अब सड़कों पर उतर आए हैं। वहीं यूपी सरकार की शहरों के नाम बदलने की नीति की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि लोग अब लखनऊ भी न आये नहीं तो उनका भी नाम बदल दिया जाएगा। सरकार की उज्ज्वला योजना का नाम बदलकर भुज्ज्वला योजना करने को कहा, क्योंकि जिस तरह सिलेंडर के दाम बढ़ रहे है उससे इस योजना का नाम बदल देना चाहिए। साथ ही 22 के चुनाव में तमाम छोटे दलों का गठबंधन के लिए स्वागत किया।

सैफ़ई पहुंचे अखिलेश यादव ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए प्रदेश एवं केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि जिस परा प्रदेश में शहरों के नाम बदले जा रहे हैं, उससे तो यही लगता है कि बाबा की सरकार ने नाम बदलने का फैशन बना रखा है। क्योंकि इन्होंने कुछ काम तो किया नहीं चुनाव में जाना है, इसलिए यह सब हो रहा है।


आप लोग भी लखनऊ मत आना वरना आपका भी नाम बदल दिया जाएगा। वहीं सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह गरीबों को पहले मुफ्त सिलेंडर दिए गए फिर उसके दाम बढ़ा दिए गए, उससे उज्ज्वला योजना का नाम बदलकर भुज्ज्वला योजना रख देना चाहिए।

महान दल की तरफ से निकाली गई जन आक्रोश रैली को लेकर उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य का धन्यवाद दिया। बताते चलें कि कल सैफई में महान दल की जन आक्रोश रैली का समापन हुआ था, जिसके बाद देर रात अखिलेश यादव महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य से मिलने एवं उनका धन्यवाद देने सैफई पहुंचे थे। 

Tags:    

Similar News