Fatehpur News: हुआ बड़ा हादसा, पलट गई श्रद्धालुओं से भरी ऑटो, हादसे में महिला की मौत

यह हादसा जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव के पास है जहां खेसाहन गांव से कुछ लोग विक्रम टैम्प से पितृ पक्ष के अंतिम दिन अमावस्या पर गंगा स्नान करने जा रहे थे।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-10-06 12:50 GMT

दुर्घटना की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Fatehpur News: जिले में पितृ पक्ष में अमावस पर गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी विक्रम टैम्प अनियंत्रित होकर पलट जाने से एक महिला श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई और दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई जिनको मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एम्बुलेंस (108 Ambulance) की मदद से जिला अस्पताल (district hospital) में भर्ती कराया है। मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

विक्रम टैम्पो अनियंत्रित होकर पलटी

यह हादसा जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव के पास है जहां खेसाहन गांव से कुछ लोग विक्रम टैम्प से पितृ पक्ष के अंतिम दिन अमावस्या पर गंगा स्नान करने जा रहे थे, तभी विक्रम टैम्पो अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे चीख पुकार मच गई। आनन फानन में मौके पर जुटे ग्रामीणों ने टैम्पो में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

जिसमें एक महिला रीता देवी पत्नी राम शंकर त्रिवेदी 46 वर्ष की मौके पर ही दबकर दर्दनाक मौत हो गई और बुददन पत्नी मुलखु 45 वर्ष व गायत्री पत्नी राजा गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एम्बुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जंहा डॉक्टर ने एक घायल की हालत गंभीर देख कानपुर रेफर कर दिया है।

दुर्घटना में घायल महिला की तस्वीर 

थाना प्रभारी नीरज यादव ने बताया अनियंत्रित होकर विक्रम टैम्पों पलटी 

थाना प्रभारी नीरज यादव (Neeraj Yadav) ने बताया कि विक्रम टैम्प अनियंत्रित होकर पलटने से गंगा स्नान करने जा रही एक महिला की मौत हुई है और दो महिला सहित तीन लोग घायल हुई हैं, जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News