फतेहपुर का बकरा: आखिर क्यों मौत पर ग्रामीणों को आया ऐसा गुस्सा, लगाया दिया लंबा चौड़ा जाम

Fatehpur News: फतेहपुर में बकरे की रोडवेज बस से कुचलकर हुई मौत में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-11-08 11:18 GMT

फतेहपुर न्यूजः सड़क हादसे में बकरे की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम, उचित कार्यवाही के आश्वासन पर माने ग्रामीण

Fatehpur News: जिले में एक ऐसा मामला सामने आया जिसको सुनकर हर कोई हैरान हो गया, यह मामला है एक बकरे की रोडवेज बस से कुचलकर हुई मौत का जिसको लेकर ग्रामीणों ने मार्ग जाम कर दिया और मुआवजा के साथ रोडवेज बस चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने लगे। वहीं सड़क जाम करने की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने ग्रामीणों को बस चालक के खिलाफ कार्यवाही का भरोसा दिलाया, जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोलते हुए यातायात चालू किया।

नाराज ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

यह मामला जिले बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के हरदौली गांव का जहां एक बकरे को देवी की मानता मान कर ग्रामीणों ने छोड़ दिया था जिसे सड़क पार करते समय तेज रफ्तार रोडवेज बस चालक ने कुचल दिया इससे बकरे की मौके पर मौत हो गई, जिससे नाराज ग्रामीणों ने गांव से बिंदकी जाने वाली सड़क को जाम दिया और मुआवजे की मांग के साथ बस चालक पर कार्यवाही की मांग करने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और काफी देर समझाने बुझाने के बाद और उचित कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीणों ने जाम खोला और यातायात सामान्य हुआ।


रोडवेज बस से कुचलकर बकरे की मौत

बताते चलें कि रोडवेज बस डीघ गांव से सोमवार को फतेहपुर शहर जा रही थी तभी रोडवेज बस से कुचलकर बकरे की मौत हो गई। इस मामले में बिंदकी कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि हरदौली गांव के पास देवी की मानता मानकर छोड़े गये बकरे को रोडवेज बस चालक ने कुचल दिया था जिसकी मौत से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम दिया जिनको समझा बुझाकर सड़क से जाम को खुलवा दिया गया है। ग्रामीणों की मांग थी कि उचित मुआवजा के साथ बस चालक पर कार्यवाही की जाए। आपको बता दें कि पुलिस से कार्यवाही का आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीणों ने बकरे के शव का पूजा अर्चना करने के बाद मिट्टी का गड्डा खोदकर उसमें दफन कर दिया। वहीं बकरे की मौत को लेकर सड़क जाम करने की बात जिसको मालूम पड़ी सब हैरान रह दए।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News