Fatehpur News : सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर

Fatehpur News : फतेहपुर (Fatehpur) में ट्रक बना रहे गाड़ी मकैनिक सहित चार लोगों को आज एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया, हादसे में तीन की मौत एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-01-08 05:34 GMT

सड़क हादसा (फोटो- न्यूजट्रैक) 

Fatehpur News: यूपी के फ़तेहपुर (Fatehpur) जिले में ट्रक की चपेट में आने से गाड़ी मकैनिक सहित तीन की (Sadak hadse mai 3 ki mout) मौके पर मौत हो गई है और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसको पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जिसकी हालत गंभीर देख डॉक्टर ने कानपुर (Kanpur) हैलट को रेफर कर दिया गया है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के महिचा मंदिर चौकी के खासमऊ के ओवरब्रिज के ऊपर का है, जहां देर रात 2 बजे के आस पास एक खराब ट्रक को बनाने गाड़ी मकैनिक भूरा अपना कुछ साथियों के साथ गया था। वह ट्रक की खराबी ठीक कर रहा था। इसी बीच प्रयागराज से कानपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से उनको कुचल दिया।हादसा इतना जबर्दस्त था कि गाड़ी मकैनिक भूरा सहित तीन की मौके पर मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजा जिसको हालत गंभीर देख डॉक्टर ने कानपुर रेफर कर दिया गया। इस बीच पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहना है पुलिस का

कोतवाली प्रभारी आनंद कुमार शुक्ला ने बताया कि रात में गाड़ी बनाने गए गाड़ी मकैनिक सहित चार को ट्रक ने कुचल दिया है, जिसमें गाड़ी मकैनिक धर्मेंद्र, पिंटू व बब्बू की मौत हो गई है और सोनू 25 वर्ष गंभीर रूप से घायल हुआ। 

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

मृतकों के घरों में जब हादसे में उनके घरों के लड़कों की मौत की सूचना मिली तो कोहराम मच गया लोग। आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंचे। वहां से शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेजे जाने पर सभी लोग मार्चुरी के बाहर रोते बिलखते बैठे रहे।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News