Fatehpur News: आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी युगल, गांव वालों ने पकड़कर कराई शादी, पढ़ें-और भी खबरें

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के जिला फतेहपुर से दो खबरें आई हैं। ये दोनों खबरों ने एक बार फिर से फतेहपुर को सुर्खियों में बना दिया है।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Shweta
Update:2021-09-25 18:16 IST

फतेहपुर 

Fatehpur News:  यूपी के जिला फतेहपुर से दो खबरें आई है। पहली खबर, फतेहपुर खखरेरू थाना क्षेत्र के कनपुरवा गांव की है। जिसमें ग्रामीणों ने एक युगल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ने के बाद कस्बे के रावण मैदान स्थित शिव मंदिर में सैकड़ों ग्रामीणों की उपस्थिति में उन्हें शादी के बंधन में बांध दिया। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के मांग में सिंदूर भरा। तो प्रेमिका ने वरमाला डाली।

इस शादी में लड़के और लड़की के परिवारजनों ने खुशी खुशी शामिल होकर शुभकामनाएं दी हैं। गांव में अन्तर्जातीय विवाह की यह शादी एक मिशाल बन गयी। कनपुरवा गांव निवासी जीतू पुत्र ओंकार कोरी व गांव की ही आरती देवी पुत्री शिवकेश सोनकर को ग्रामीणों ने प्रेम प्रसंग करते पकड़ लिया।

प्रेमी युगल की हुई शादी 

प्रेमी युगल के दोनों परिवारों ने कहा कि शादी हमारी रजामंदी से हो रही है। जब हम लोगों को पता चला कि दोनों छिप-छिपकर मिलते हैं , तो दोनों से बात की गयी। दोनों ने शादी करने का आग्रह किया। जिस पर दोनों परिवारों के लोग बैठे। काफी विचार विमर्श किया और शादी करने में ही भलाई समझी गयी ।

दूसरी खबर फतेहपुर जिले में एक ऐसा सनकी पति से जुड़ी है जो अपनी पत्नी के मुंह में कपड़ा भरकर गाने की धुन पर बेल्ट से जमकर पिटाई करता है । इससे ऊबकर पीड़ित पत्नी ने पुलिस को तहरीर देकर जान की दुहाई देते हुए पति के चंगुल से छुटकारा दिलाते हुए भाई के घर भेजने की गुहार लगाई है । यह मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अशोक नगर का है । यहां रहने वाली रामा देवी ने कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि मेरा पति अनिल कुमार सनकी है , वह मेरे मुंह में कपड़ा भरकर दरवाजा बंदकर गाने की आवाज तेजकर बेल्ट से बुरी तरह पिटाई करता है।

पीड़ित महिला

मुझे अपने भाई लवकुश कुमार विश्वकर्मा के घर कर्वी चित्रकूट भेज दिया जाये। पीड़ित महिला अपने शरीर पर पति की पिटाई से हुए जख्म को दिखा रोने लगती । इनकी शादी के 18 साल हो गए । दो बेटे है । एक 17 साल का रितिक व 15 वर्ष का रोशन । इनको देखकर सब बर्दाश्त करती रही लेकिन अब पति की मार सही नही जाती।इस लिए भाई के घर जाना चाहती हूँ। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि एक महिला ने तहरीर दी है । पति पत्नी के बीच मारपीट का मामला आया है,चौकी इंचार्ज को जांच दी गई है।पीड़ित महिला अपने भाई के घर जाना चाहती है।पीड़ित महिला के बड़े बेटे रितिक ने बताया कि माँ मामा के साथ चली गई है।लेकिन जिस तरह से मारपीट करने की बात माँ ने कही सब गलत है । क्याकि मामा व पिता में पांच साल पहले मामूली विवाद हो गया था।उसी को लेकर माँ को बरगलाकर पिता से बदला लेने के लिए यह सब किया गया।

Tags:    

Similar News