UP Election 2022: पीएम मोदी ने विपक्षियों पर बोला हमला, कहा- गरीबों व किसानों के लिए योजनाओं को किया चालू, तो पेट में उठा दर्द

फतेहपुर जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला किया। प्रधानमंत्री ने कहा, गरीबों व किसानों के लिए योजनाओं को चालू किया तो विपक्षी पार्टियों के पेट में दर्द चालू हो गया।

Published By :  Bishwajeet Kumar
Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-02-17 15:35 GMT

फतेहपुर में प्रधानमंत्री का चुनावी जनसभा

UP Election 2022: यूपी के फतेहपुर जिले में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि पंजाब से आ रहा हूँ, पंजाब के लोगों में जो जोश देखा वह अद्भुत है, यूपी में पहले दूसरे चरण में कई स्थानों पर जाने का मौका मिला जहां जनता का समर्थन मिल रहा है। उन्होंने यूपी में शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर पुलिस फोर्स का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि फतेहपुर किसानों, कारीगरों की धरती है 52 इमली स्वतंत्रता का उदाहरण है। इस बार यूपी के जनता ने ठान लिया है कि होली से पहले 10 मार्च को होली खेलेंगे, देश कुछ भी करता है परिवारवादी सवाल उठता है।

पीएम मोदी का सपा पर हमला

कोरोना महामारी पर बोला कि दो साल पहले पूरा विश्व महामारी की चपेट में था। लोगों की जान बचाने को काम किया। हर घर के एक एक व्यक्ति को वैक्सीन लग जाये इसके लिए काम कर रहे। इतनी बड़ी सेवा और पवित्र काम जिंदगी बचाने को कर रहे तो परिववाद वाले कहते है कि यह भाजपा का टीका है। इससे दो लोग डरते है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में डबल इंजन की सरकार मुफ्त में राशन दे रही। उस पर सवाल उठाते है। शौचालय पर कहा कि आज बेटी-बहन खुश हैं कि घर-घर में शौचालय बन गया तो बेटी-बहनों ने कहा यह इज्जत घर है।

तीन तलाक पर प्रधानमंत्री ने कहा कि जब कानून बनाया तो पूरा कुनबा खड़ा हो गया। ऐसे लोगों पर भरोसा नहीं किया जा सकता। क्या मैं सिर्फ वोट या कुर्सी की सोचूं, देश की न सोंचू जब तक गरीब सशक्त नहीं होगा। तब तक गरीबी खत्म नहीं होगी। गरीब के लिए हम जो काम करे उससे परिवाद वाद के लोगों की नींद हराम हो गई। वोट बैंक के चलते देश बर्बाद कर रखा है। हमने लोकल फ़ॉर वोकल (local for vocal) की बात की तो इनके पेट मे दर्द होना लगा।

पीएम ने किया मतदान करने की अपील

वहीं गौशाला को लेकर प्रधानमंत्री ने कहा कि 10 मार्च के बाद यूपी में सरकार बनते ही गौशाला की व्यवस्था सुधरने का काम किया जायेगा। प्रधानमंत्री ने फ़तेहपुर, बाँदा व रायबरेली के प्रत्याशियों के पक्ष में 23 फरवरी को पहले मतदान फिर जलपान करते हुए वोट करने की अपील किया। प्रधानमंत्री अपने समय से 25 मिनट देर से जनसभा स्थल पहुंचे। इस मौके केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने भी जनसभा को सम्बोधित किया।

Tags:    

Similar News