Kannauj Crime News: तीन दिन से लापता युवक का तालाब में मिला शव‚ परिजनों ने अपहरण कर हत्या का लगाया आरोप

Kannauj News: 24 फरवरी की सुबह लापता युवक का शव एक तालाब से बरामद हुआ है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

Published By :  Monika
Update: 2022-02-24 07:32 GMT

तीन दिन से लापता युवक का तालाब में मिला शव 

Kannauj News: यूपी के कन्नौज (Kannauj News) जिले में 20 फरवरी को लापता  (missing) हुए एक युवक का शव (young man dead body) गहरे तालाब के पानी में उतराता हुआ मिला। इस मामले में पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गुमसुदगी दर्ज कर युवक की तलाश की जा रही थी। इस दौरान परिजनों को युवक की चप्पल और खून के छींटे मिले थे जिसपर पुलिस ने छानबीन करते हुए युवक के तीन दोस्तों को पूछताछ के लिए हिरासत (arrested three friends) में लिया था।

इस मामले में परिजनों का कहना था कि युवक को उसके ही कुछ दोस्त अपने साथ ले गये थे जिसके बाद दोस्तों ने उसके साथ शराब पी और झगड़ा किया। पुलिस ने बारेलाल की तहरीर पर गुमसुदगी के मामले को अपहरण में तब्दील करते हुए नामदर्ज कर तीन दोस्तों को जेल भेज दिया था। जिसके बाद 24 फरवरी की सुबह लापता युवक का शव एक तालाब से बरामद हुआ है। जिससे परिजनों ने हत्या (murder case) का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम धीरपुर नगरिया निवासी 35 वर्षीय बृजेश उर्फ बारेलाल पुत्र शंभूदयाल रविवार 20 फरवरी की शाम से अपने दोस्तों के साथ गया था। जिसके बाद उसके दोस्तों ने उसके साथ शराब पार्टी की। इस दौरान उसका दोस्तों से झगड़ा हुआ जिसके बाद से वह घर वापस नही पहुंचा। सोमवार को उसके परिजनों ने काफी खोजबीन की, तो कुछ अहम सुराग मिले लेकिन युवक का कहीं पता नहीं चला। इस बात की जानकारी परिजनों ने पुलिस को देते हुए शिकायत की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोस्तों से पूछताछ की और लापता युवक की तलाश करने में जुट गयी। इस दौरान युवक की पत्नी सीता देवी यादव ने तीन दोस्तों के खिलाफ लिखित शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने तीनों दोस्तों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया। इसके बाद पुलिस फिर से युवक की तलाश में जुट गयी। लेकिन युवक नही मिला।

युवक का शव तालाब में मिला 

लेकिन बाद आज 24 फरवरी गुरूवार को युवक का शव विशुनगढ़ के होलीका तालाब के गहरे पानी के ऊपर उतराता हुआ मिला। शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। परिजनों ने हत्या की बात कहते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

Tags:    

Similar News