Kanpur News: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, तीन दोस्तों की मौत

Kanpur News: घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के मूसा नगर रोड पर राहा मोड़ के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Report :  Network
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-01-06 11:48 GMT

दुर्घटनाग्रस्त कार। 

Kanpur News: घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र (Ghatampur Kotwali Area) के मूसा नगर रोड (Musa Nagar Road) पर राहा मोड़ के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वाले दो युवक परिवार के इकलौते बेटे थे। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, हादसे के बाद कोहराम मच गया परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

तेज रफ्तार कार बारिश में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई

घाटमपुर के कुरियां गांव निवासी सियाराम कुटार का बेटा अभिषेक (21) गांव के ही अपने दोस्त जितेंद्र (25) और अंकित सिंह (20) के साथ कार से गुरुवार सुबह घूमने निकला थे। तीनों घर से फतेहपुर जिले (Fatehpur District) के अमौली में मेला देखने की बात कहकर निकले थे, लेकिन अमौली जाने के बजाए तीनों इधर-उधर घूम रहे थे। घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र (Ghatampur Kotwali Area) के मूसानगर रोड (Musa Nagar Road) के पास हथेरूआ मोड़ के पास उनकी तेज रफ्तार कार बारिश में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।


शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

हादसा इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए और तीनाें की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों गांव के पदम सिंह की कार मांग कर निकले थे जिसे अंकित चला रहा था। रामसजीवन को जैसे ही इकलौत बेटे जितेंद्र और अशोक कुमार को इकलौते बेटे अंकित के मौत की सूचना मिली उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। घाटमपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News