माफिया डॉन सुभाष ठाकुर का दावा, दाऊद के खात्मे के लिए छोटा राजन दे रहा है साथ

अंडरवर्ल्ड डॉन और भारत के नंबर दुश्मन दाऊद इब्राहिम के खिलाफ अब जरायम की दुनिया में नई मोर्चेबंदी होने लगी है। इसकी अगुवाई कर रहा है माफिया डॉन सुभाष ठाकुर। वाराणसी अदालत में पेशी पर आये सुभाष ठाकुर ने दावा किया की छोटा राजन की मदद से वह

Update:2018-01-23 21:23 IST
माफिया डॉन सुभाष ठाकुर का दावा, दाऊद के खात्मे के लिए छोटा राजन दे रहा है साथ

वाराणसी: अंडरवर्ल्ड डॉन और भारत के नंबर दुश्मन दाऊद इब्राहिम के खिलाफ अब जरायम की दुनिया में नई मोर्चेबंदी होने लगी है। इसकी अगुवाई कर रहा है माफिया डॉन सुभाष ठाकुर। वाराणसी अदालत में पेशी पर आये सुभाष ठाकुर ने दावा किया की छोटा राजन की मदद से वह दाऊद इब्राहिम का खात्मा करने में जुटा हुआ है। प्लानिंग पूरी हो चुकी है।

भारत सरकार की कर रहे हैं मदद

अपने वकील की ओर से जारी बयान में सुभाष ठाकुर ने कहा की देश में दाऊद का सिंडिकेट तोड़ने में वह सरकार की मदद कर रहा है। मुम्बई और आसपास के इलाकों में दाऊद का नकली दावा और ड्रग्स का कारोबार फैला है। लेकिन नोटबंदी के बाद से इस कारोबार की कमर टूट चुकी है। माफिया डॉन यही नहीं रुका। उसके मुताबिक D कंपनी के खिलाफ जिस तरह से मोदी सरकार ने अभियान छेड़ा है वह काबिले तारीफ है।

मुख़्तार- बृजेश की दोस्ती पर क्या बोला डॉन ?

बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी और उनके दुश्मन बृजेश सिंह के बीच दोस्ती की ख़बरों पर सुभाष ठाकुर ने चुप्पी साध ली। पत्रकारों के इस प्रश्न को सुभाष ठाकुर टाल गया। आपको बता दे की हाल के दिनों में ये खबर सामने आई थी की दोनों बाहुबली अब करीब आ रहे हैं। प्रतापगढ़ के एक कद्दावर नेता दोनों के बीच मध्यस्थता करा रहे हैं।

Tags:    

Similar News