Etah News: नरसिंहानंद के खिलाफ एटा में मुस्लिमों ने जुलूस निकाल दर्ज कराया मुकदमा, सौंपा ज्ञापन

Etah News: लिखित शिकायत व अन्य ज्ञापन में कहा गया है कि हम एटा शहर के मुस्लिम समाज के लोग तथा संविधान व धर्मनिरपेक्षता में आस्था रखने वाले सभी लोग इस ज्ञापन के माध्यम से मांग करते हैं कि ऐसे समाज व वर्ग को तोड़ने वाले तथा भारत की धर्मनिरपेक्षता व संवैधानिक मौलिक अधिकारों के विरुद्ध बयान देने वाले प्रत्येक व्यक्ति के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाए।

Report :  Sunil Mishra
Update:2024-10-07 21:24 IST

Etah News (Pic- Newstrack)

Eatah News: उत्तर प्रदेश के एटा जिले के थाना कोतवाली नगर में गाजियाबाद में एक कार्यक्रम में इस्लाम के पैगंबर हजरत मोहम्मद पर टिप्पणी करने के बाद स्वामी नरसिंहानंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उक्त मामला एटा के अधिवक्ता मोहम्मद इरफान ने दर्ज कराया है।

नरसिंहानंद के बयान का लोगों ने विरोध किया 

उनके द्वारा कोतवाली नगर में दी गई लिखित शिकायत व अन्य ज्ञापन में कहा गया है कि हम एटा शहर के मुस्लिम समाज के लोग तथा संविधान व धर्मनिरपेक्षता में आस्था रखने वाले सभी लोग इस ज्ञापन के माध्यम से मांग करते हैं कि ऐसे समाज व वर्ग को तोड़ने वाले तथा भारत की धर्मनिरपेक्षता व संवैधानिक मौलिक अधिकारों के विरुद्ध बयान देने वाले प्रत्येक व्यक्ति के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाए। इतना ही नहीं जब यति नरसिंहानंद के बयान का कुछ धर्मनिरपेक्ष लोगों ने विरोध किया तो उनके समर्थन में स्वयं को उनका शिष्य कहने वाले अनिल यादव व अन्य लोगों के बयान भी निंदनीय हैं, क्योंकि इससे मुस्लिम समाज के सभी धर्म प्रेमियों व संविधान प्रेमियों की आस्था व भावनाएं आहत हो रही हैं। ऐसी स्थिति में उक्त षडयंत्र रचने वाले सभी लोगों के विरुद्ध उचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जाए तथा एनएसए आदि के तहत कार्रवाई की जाए।

इस बीच मुस्लिम समुदाय व अन्य सपा नेता शराफत हुसैन उर्फ ​​काले ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो आज का प्रदर्शन शांतिपूर्ण रहा, फिर यह आंदोलन हिंसक हो जाएगा।

Tags:    

Similar News