बदायूं में महंत की हत्या, मौके से फरार हुए हत्यारे, पुलिस ने बनाई टीम

मामला इस्लाम नगर थाना क्षेत्र के मौजुद्दीनगर ढकनगला गांव का है। यहां के रहने वाले महल जय सिंह यादव उर्फ सखी बाबा धार्मिक स्थल पर पिछले काफी दिनों से रह रहे थे।

Update: 2021-02-06 10:56 GMT
बदायूं में महंत की हत्या, मौके से फरार हुए हत्यारे, पुलिस ने बनाई टीम

बदायूं: जिले में आपसी रंजिश के चलते धार्मिक स्थल पर महंत की गांव के ही व्यक्ति ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं।

चाकुओं से गोदकर हत्या

मामला इस्लाम नगर थाना क्षेत्र के मौजुद्दीनगर ढकनगला गांव का है। यहां के रहने वाले महल जय सिंह यादव उर्फ सखी बाबा धार्मिक स्थल पर पिछले काफी दिनों से रह रहे थे। आज सुबह गांव के व्यक्ति रामवीर यादव ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

 

लखनऊ: राज भवन में तीन दिवसीय प्रादेशिक फल, पुष्प प्रदर्शनी का हुआ शुभारम्भ

आपसी रंजिश में गई जान

मामले में एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि आपसी रंजिश के चलते रामवीर यादव नाम के व्यक्ति ने महंत जय सिंह यादव उर्फ सखी बाबा की हत्या की है। हत्यारोपी रामवीर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। फिलहाल महंत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट- देश दीपक गंगवार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News