राजा का आतंकः नाराजगी की कीमत जान देकर चुकाई इंद्रकांत त्रिपाठी ने

यूपी में कई समय से महोबा जिले में मारे गए व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी की हत्या केस का मामला चर्चा में है। और तो और अब खबर आ रही हैं कि मामले ने नया मोड़ ले लिया है।

Update:2020-09-15 14:59 IST
राजा का आतंकः नाराजगी की कीमत जान देकर चुकाई इंद्रकांत त्रिपाठी ने (file photo)

लखनऊ: यूपी में कई समय से महोबा जिले में मारे गए व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी की हत्या केस का मामला चर्चा में है। और तो और अब खबर आ रही हैं कि मामले ने नया मोड़ ले लिया है। अब जिले के एक टॉप अपराधी का ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिज़नेसमैन इंद्रकांत त्रिपाठी को देख लेने की धमकी दी जा रही है कहा जा रहा है कि राजा साहब नाराज हो गये हैं।

ये भी पढ़ें:कंगना रनौत ने किया योगी का समर्थन, छत्रपति शिवाजी महाराज से बताया रिश्ता

फिलहाल ये राजा साहब कौन हैं, इसका पता अभी तक तो नहीं चल पाया है, लेकिन ऑडियो में जो आदमी व्यापारी इंद्रकांत के साले को धमकी दे रहा है उसका नाम आशू भदौरिया है। आपको बता दें, आशू की गिनती जिले के टॉप 10 बदमाशों में होती है।

मर्डर से कुछ घंटे पहले का बताया जा रहा है ऑडियो

और तो और आशू भदौरिया का धमकी भरा ये ऑडियो इंद्रकांत त्रिपाठी के मर्डर से कुछ घंटे पहले का बताया जा रहा है। जब से ये ऑडियो सबके सामने आया है तबसे चर्चा ये हो रही है कि इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत का आशू भदौरिया से क्या कनेक्शन है। वहीं इसके साथ ही राजा साहब पर भी सबकी सुईं आकर अटक गई है कि, किस राजा की नाराजगी थी और क्या किसी राजा की नाराजगी ही इंद्रकांत त्रिपाठी के मर्डर की वजह बन गई।

मृतक इंद्रकांत के घरवालों ने आरोप लगाया है

मृतक इंद्रकांत के घरवालों ने आरोप लगाया है कि एसपी मणिलाल पाटीदार राजा बनकर घूस मांगते थे। आपको बता दें कि पूरे मामले में अब तक सबसे बड़ा एक्शन एसपी मणिलाल पाटीदार के खिलाफ ही हुआ है। एसपी को निलंबित कर दिया गया है और इसके साथ ही उनके खिलाफ 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं दूसरी तरफ मामले की जांच के लिए डीजीपी ने एसआईटी का गठन कर दिया है जो सात दिनों के अंदर रिपोर्ट देगी। लेकिन फिलहाल अब तक मणिलाल पाटीदार की गिरफ्तारी नहीं हो पाई।

ये भी पढ़ें:मरते दम तक भारतीय रेल को अडानी-अंबानी की रेल नहीं बनने देंगे: रेलवे कर्मचारी

आपको बता दें, बिज़नेसमैन इंद्रकांत त्रिपाठी ने तत्कलीन एसपी मणिलाल, सुरेश सोनी, ब्रह्मदत्त और एसओ देवेंद्र कुमार शुक्ला पर परेशान के आरोप लगाए थे। त्रिपाठी ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें एसपी पाटीदार के जरिए घूस मांगने की बात थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News