Mahoba News: 14 वर्षीय नाबालिक के साथ चाचा ने किया रेप, होटल के कमरे में दिया अंजाम, मुकदमा दर्ज

Mahoba News: नाबालिग भतीजी को चाचा ने बनाया हवस का शिकार बनाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-08-22 08:49 GMT

Mahoba News (Pic: Newstrack)

Mahoba News: महोबा में सगे चाचा ने अपनी ही नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म कर खूनी रिश्तों को कलंकित कर डाला। एक होटल में भतीजी के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया और जान से मारने की धमकी तक दी गई। इस मामले में तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इस वारदात से पीड़िता का परिवार भी सदमे में है। 

14 वर्षीय नाबालिग का रेप

आपको बता दें कि रिश्तों की मर्यादाओं को तार-तार करता यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ उसके ही सगे चाचा ने दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता ने आरोपी चाचा के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए बताया कि बीते दिनों उसका चाचा गुड्डू सिंह उर्फ जारेंद्र सामान जबलपुर तक भिजवाने के बहाने उसे अपने साथ ले गया और पड़ोसी मध्य प्रदेश जनपद छतरपुर के एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला।

परिजनों ने दी नामजद तहरीर

यही नहीं पीड़िता रिश्तो की मर्यादाओं की दुहाई देती रही लेकिन उसने उसका कोई ख्याल नहीं किया और उसकी आबरू को तार-तार कर दिया। पीड़िता बताती है कि चाचा ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। जहां से वापस लौटी पीड़िता ने अपने परिजनों को जब यह बात बताई तो सभी की होश उड़ गए। पीड़िता को लेकर परिवारीजन शहर कोतवाली पहुंचे जहां नामजद तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की गई। पीड़िता की आप बीती सुन पुलिस भी दंग रह गई।

जल्द ही गिरफ्तार होगा आरोपी

शहर कोतवाली प्रभारी नरेंद्र प्रताप सिंह बताते हैं कि नाबालिग पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी गुड्डू सिंह उर्फ जारेंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 65(1), 351(3) और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 3 और 4 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने जिला महिला अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 

Tags:    

Similar News