Mahoba News: ई रिक्शा में एक ही परिवार के 6 लोगों को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, चार की हालत गंभीर

Mahoba News: ई रिक्शा में सवार एक ही परिवार के छह लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी। भीषण टक्कर में परिवार को दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-07-27 05:53 GMT

हादसे में क्षतिग्रस्त ई-रिक्शा। (Pic: Newstrack)

Mahoba News: महोबा में ई रिक्शा में सवार एक ही परिवार के 6 लोग सड़क हादसे की चपेट में आ गए। तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से ई रिक्शा में सवार चाची और भतीजे की दर्दनाक मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए हैं। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक ई रिक्शा को आधा किलोमीटर तक घसीटता ले गया। सूचना के बाद भी पुलिस और एंबुलेंस एक घंटे की देरी से पहुंची, जिससे ग्रामीणों में नाराजगी है। सभी चार घायलों की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है।

एक ही परिवार के छह लोग थे सवार

दर्दनाक सड़क हादसा जनपद के श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बरा नाला स्थित कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने ई रिक्शा में सवार एक ही परिवार के 6 लोगों को टक्कर मारी है। जिसमें दो की मौत हो चुकी है। जानकारी के अनुसार बरा गांव निवासी 42 वर्षीय रामासरे मथुरा में मजदूरी के लिए अपने पूरे परिवार के साथ घर से निकला था। मथुरा जाने के लिए 25 वर्षीय अपने भतीजे सुरेंद्र के ई रिक्शा में बैठकर रामासरे उसकी 39 वर्षीय पत्नी कमलेश, 17 वर्षीय पुत्री रोशनी, 15 वर्षीय पुत्र हेमंत और 13 वर्षीय पुत्र पुनीत को लेकर जा रहा था, लेकिन जैसे ही गांव से बाहर निकला तो बरा नाले के पास हाईवे में तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद ट्रक में ई रिक्शा फंसा हुआ आधा किलोमीटर तक घसीटता चला गया।

दो की मौके पर मौत

आसपास मौजूद इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने बामुश्किल ट्रक को रोका। जिसके बाद आरोपी चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। भीषण सड़क हादसा देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। जिसकी तत्काल सूचना स्थानीय पुलिस और एंबुलेंस को दी गई, लेकिन आरोप है कि एक घंटा से अधिक देरी के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। इसी लापरवाही के चलते रामासरे की पत्नी कमलेश और उसके भतीजे सुरेंद्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस और ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर द्वारा इमरजेंसी वार्ड में सभी का प्राथमिक उपचार किया गया, लेकिन इस हादसे में रामासरे उसकी पुत्री रोशनी और पुत्र हेमंत की हालत नाजुक देख डॉक्टर ने सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

एक घंटे देरी से पहुंचा एंबुलेंस

सूचना पर पुलिस आलाअधिकारी भी मौके पर पहुंचे। वहीं ग्रामीण और परिजनों का आरोप है कि हादसे के बाद पुलिस और एंबुलेंस के देरी से आने के चलते समय से घायल अस्पताल नहीं पहुंच पाए जिसके चलते दो लोगों की मौत हुई है जिससे ग्रामीणों में नाराजगी है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जबकि घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस हादसे की अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News