Mahoba News: मारुति शोरूम में दबंग ने मैनेजर के साथ की मारपीट, शोरूम को आग लगाने की भी दी धमकी

Mahoba News: मारपीट के दौरान उसने गाड़ियों में तोड़फोड़ करने और शोरूम में आग लगाने की बात कही जिस पर शोरूम के कर्मचारियों ने आकस्मिक पुलिस को बुलाकर उनके हवाले कर दिया।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-08-12 11:55 GMT

शोरूम में मारपीट (Video: Newstrack)

Mahoba News: महोबा में मारुति सुजुकी के शोरूम में दबंगों के मारपीट किए जाने का वीडियो सामने आया है। शोरूम में कुर्सियों पर बैठा एक व्यक्ति अचानक इतना आक्रोशित हो गया कि उसने शोरूम के मैनेजर पर थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। मैनेजर अपना बचाव करता रहा लेकिन दबंग युवक लगातार मारपीट करते रहे। गाडियों में तोड़फोड़ और आग लगाने की बात सुनकर एजेंसी के कर्मचारियों ने डायल 112 को सूचना देकर आरोपी युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने कठोर कार्यवाही न किए जाने और दबंग की इस हरकत से एजेंसी के मालिक और कर्मचारियों में भय व्याप्त है। हालांकि घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल है लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

शोरूम में घुस कर मारपीट

भले ही यूपी को भय और अपराध मुक्त किए जाने को लेकर बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हो, लेकिन महोबा जिले में दबंग बेखौफ होकर अपराध को अंजाम देने में जुटे हुए हैं। दरअसल मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर हाईवे का है। जहां बसेरा वेलोसिटी मारुति सुजुकी के शोरूम में पुष्पेंद्र सिंह नामक युवक कर्मचारियों के पास आकर बैठता है और फिर अचानक खड़ा होकर हाथापाई करना शुरू कर देता है । कंपनी का रीजनल मैनेजर रूपेश खरे अपने आप को जब तक संभाल पाता तब तक दबंग पुष्पेंद्र उस पर थप्पड़ जड़ देता है। पास खड़े कर्मचारियों ने पुष्पेंद्र को पड़कर शोरूम के बाहर करने का प्रयास किया तो पुष्पेंद्र शोरुम के अंदर घुसकर लगातार मारपीट करने का प्रयास करता रहा।

सीसीटीवी फुटेज वायरल

इस दौरान उसने गाड़ियों में तोड़फोड़ करने और शोरूम में आग लगाने की बात कही जिस पर शोरूम के कर्मचारियों ने आकस्मिक पुलिस को बुलाकर उनके हवाले कर दिया। मारुति सुजुकी शोरूम के अंदर मारपीट की घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसके बाद पुलिस कार्यवाही की बात कर रही है लेकिन बताया जाता है कि आरोपी पुष्पेंद्र को पुलिस ने हिरासत से लेकर बाद में छोड़ दिया है। जिसके बाद से एजेंसी के कर्मचारी डरे सहमें हुए हैं। इसको लेकर शोरूम के मैनेजर रूपेश खरे ने बताया कि आरोपी पुष्पेंद्र अपने तीन साथियों के साथ आया था, जहां बेवजह विवाद कर मारपीट की गई। शोरूम को आग लगाने की भी धमकी दी गई है। जिससे पूरा स्टाफ डरा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की।  

Tags:    

Similar News