Mahoba News: महोबा में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार ने रौंद डाला बाइक सवारों को, दो की मौत

Mahoba News: पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को खून में लथपथ लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने राहुल और अरेंद्र को मृत घोषित कर दिया जबकि सोनू की हालत नाजुक होने के चलते उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

Report :  Imran Khan
Update: 2023-10-27 04:42 GMT
देर रात हुआ दर्दनाक हादसा (न्यूजट्रैक)

Mahoba News: महोबा जनपद में गुरुवार देर रात के समय तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को बुरी तरीके से रौंद दिया। इस भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। जिसे रेफर कर दिया गया। जबकि आरोपी कार छोड़कर मौके से फरार हो गए । पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। गंभीर घायल को इलाज के लिए झांसी भेजा गया है।


आपको बता दें कि रात में समय घटित भीषण सड़क हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहपहाड़ी रोड में देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित कार बाइक सवारों को रौंदते हुए बंद गुमटी में जा घुसी। बताया जाता है कि हमीरपुर जनपद के मझगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत जराखर गांव निवासी राहुल अहिरवार, अरेंद्र राठौर और सोनू पाल बाइक में सवार होकर मध्य प्रदेश के मिढ़का गांव जा रहे थे। जैसे ही यह सभी शहर के शाहपहाड़ी रोड स्थित बिच्छू पहाड़िया इलाके में पहुंचे तभी अचानक बिच्छू पहाड़िया से आ रही तेज रफ्तार कार से चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और सीधा बाइक सवारों को रौंदता हुआ बंद पड़ी गुमटी में जा घुसा।


हादसा होते ही मौके पर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए तो वहीं भीड़ का फायदा उठाकर कार सवार मौके से फरार हो गए। भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को खून में लथपथ लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने राहुल और अरेंद्र को मृत घोषित कर दिया जबकि सोनू की हालत नाजुक होने के चलते उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पुलिस ने शवों को मोर्चरी हाउस में रखवा दिया वहीं कार को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

Tags:    

Similar News