Mainpuri By Election: शिवपाल ने भाजपा पर बोला हमला, कहा बेईमानों ने भाई से भाई को बांटने का किया है काम

Mainpuri By Election: उन्होने कहा कि नेता जी के सपनों को मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में हम और डिम्पल मिलकर पूरा करेंगे।

Written By :  Anant kumar shukla
Update: 2022-11-21 13:12 GMT

Shivpal attacked the BJP 

Mainpuri By Election: प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि बेईमानों ने भाई से भाई को बांटने का काम किया है, अब देश बांट रहे है। गरीबी, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार बढ़ाने का काम कर रहे हैं। आज नौकरशाही बेलगाम है। बिना रिश्वत के कोई काम नहीं हो रहा है। किसान, नौजवान सभी परेशान है।

जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र में विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए शुवपाल ने कहा, आज नेताजी हम सबके बीच नहीं हैं। मैनपुरी में जो विकास हुआ है, नेताजी ने कराया है। भाजपा ने कोई काम नहीं किया है। नेताजी के बहुत सपने थे। उनके सपनों को मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में मैं और डिम्पल मिलकर पूरा करेंगे।

उन्होंने कहा नेताजी के सपनों को पूरा करने के लिए अखिलेश यादव का सहयोग लेंगे। उन्होंने समाजवादी पार्टी प्रत्याशी डिम्पल यादव को रिकार्ड मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि नेताजी के सामने जब-जब चुनौतियां आयी थी, जसवंतनगर ने मुकाबला किया और नेताजी के पक्ष में खड़ा रहा।


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रमुख, राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य प्रो0 रामगोपाल यादव, जसवंतनगर के विधायक, पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने आज मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के प्रचार अभियान में जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र में विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित किया। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के अन्य कई नेता, कार्यकर्ता मौजूद रहे। इससे पूर्व अखिलेश यादव ने एक रसानंद आश्रम, पंजाबी कालोनी में भण्डारा में भी शिरकत की।


सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि नेताजी की समाजवादी विरासत के हकदार हम सभी हैं। जसवंतनगर मैनपुरी और आसपास का जो भी विकास दिखाई दे रहा है, उसे नेताजी ने किया है। हम लोग इसे रुकने नहीं देंगे। उस विकास यात्रा को आगे बढ़ायेंगे। उन्होंने कहा नेताजी ने जो समाजवादी रास्ता दिखाया है वही रास्ता गरीबों, किसानों और नौजवानों को आगे ले जाएगा। जसवंतनगर और मैनपुरी के लोगों ने नेताजी के साथ मिलकर संघर्ष किया है। नेताजी को आगे बढ़ाया है। आज जसवंतनगर की पहचान सिर्फ प्रदेश ही नहीं देश और दुनिया में है।


उन्होने कहा कि जसवंतनगर ने हमेशा नेताजी के सम्मान को आगे बढ़ाया है। हमें भरोसा है कि इस उपचुनाव में जसवंतनगर अपना पिछला रिकार्ड तोड़ देगा। एक-एक वोट साइकिल चुनाव चिह्न पर देकर श्रीमती डिम्पल यादव को जिताना है। उन्होने कहा कि भाजपा को हमारे परिवार को लेकर बहुत परेशानी है। हम दूर हो जाएं तो दुष्प्रचार करते है कि परिवार में झगड़ा हैं। हम साथ रहें तो कहते है परिवारवादी हैं। भाजपा की बीमारी का इलाज नहीं है। इस बीमारी का एक ही इलाज है, वोट डाल कर भाजपा को रिकार्ड मतों से हरा दीजिए।

राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार समाजवादी पार्टी के खिलाफ साजिश करेगी, फर्जी मुकदमें दर्ज कराएगी। अफवाह फैलाएगी। भाजपा हर तरह की तिकड़मबाजी करेगी। हम सबको भाजपा के तिकड़मों से सावधान रहना है। जो वोट बाहर कहीं हो उन्हें बुला लीजिए। पूरा का पूरा वोट डलवाना है। उन्होने भाजपा प्रत्याशी को अवसरवादी और महत्वाकांक्षी बताते हुए कहा कि वह शिष्य नहीं, चेला भी बनने लायक नहीं है। वह स्वार्थी है।

Tags:    

Similar News