Mainpuri News: आशा संगीनियों ने सीएमओ कार्यालय पर किया हंगामा

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में बारिश संख्या में आशा संगिनी एकजुट होकर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के कार्यालय पर पहुंची। उन्होंने मानदेय को लेकर जमकर हंगामा किया और कहा कि हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा।

Update: 2024-02-26 15:50 GMT

Mainpuri News (Pic:Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में आशा संगिनीयों ने मानदेय को लेकर प्रदर्शन किया। उन्होनें कहा कि हमारी मांगों पर सरकार द्वारा कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिसको लेकर सोमवार को आशा संगिनी एकजुट होकर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के कार्यालय पर पहुंच गई जहां उन्होंने मानदेय को लेकर जमकर हंगामा किया। महिलाओं का कहना है कि इस महंगाई के दौर में हम लोग लगातार काम करते हैं लेकिन उसके एवज में हम लोगों को बहुत कम मानदेय दिया जा रहा है। जिससे हमारा घर का गुजारा नहीं चल रहा है। हम लोग लंबे समय से मांग करते आए हैं लेकिन सरकार हमारी बातों पर ध्यान नहीं दे रही है।

कम मानदेय से घर का नहीं चल रहा गुजारा

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के कार्यालय पर महिलाओं के द्वारा हंगामा काटे जाने को लेकर महिलाओं का कहना है कि आज देश भर में लगातार महंगाई बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। महंगाई के दौर में सरकारी कर्मचारियों का लगातार सरकार की तरफ से भत्ते में वृद्धि की जा रही है। जबकि हम लोग ज्यादा मेहनत करते हैं उसके बावजूद भी हम लोगों को वेतन बहुत कम मिलता है। जिसके वजह से हम लोग अपने घर का गुजारा नहीं चला पा रहे हैं। हम लोगों ने कई दफा मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के कार्यालय पर पहुंचकर ज्ञापन पत्र देकर मांग की थी कि सरकार हमारी बातों पर ध्यान दें और हमारा मानदेय जल्द से जल्द बढ़ाने का काम करें लेकिन सरकार ने इस बात पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया है। अगर सरकार हमारी बातों पर ध्यान नहीं देती है तो आगे हम लोग प्रदर्शन करेंगे।

Tags:    

Similar News