UP Politics: BJP जिला अध्यक्ष बोले- डिंपल यादव के सामने उतारेंगे मजबूत प्रत्याशी

UP Politics: भारतीय जनता पार्टी ने डिंपल यादव के सामने किसी भी प्रत्याशी का नाम घोषित नहीं किया है। जिसको लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी ने कहा कि अबकी बार मजबूत उम्मीदवार उतारा जाएगा।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-02 12:35 GMT

मैनपुरी में बीजेपी जिला अध्यक्ष बोले- डिंपल यादव के सामने उतारेंगे मजबूत प्रत्याशी (न्यूजट्रैक)

UP Politics: यूपी के मैनपुरी में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मीडिया को जानकारी दी और बताया कि जल्द ही डिंपल यादव के सामने पार्टी द्वारा मजबूत उम्मीदवार उतारा जाएगा।

डिंपल यादव को लेकर उतारा जाएगा मजबूत प्रत्याशी

मैनपुरी में लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने वर्तमान में मौजूद सांसद डिंपल यादव को फिर से चुनावी मैदान में उतारा है। डिंपल यादव लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार तैयारी कर रही हैं और लोगों को जागरूक करने का काम कर रही हैं। वहीं अभी तक भारतीय जनता पार्टी ने डिंपल यादव के सामने किसी भी प्रत्याशी का नाम घोषित नहीं किया है। जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी से इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि अबकी बार बीजेपी की तरफ से एक मजबूत उम्मीदवार उतारा जाएगा। मजबूत उम्मीदवार देश का होगा मजबूत उम्मीदवार यूपी का होगा और मजबूत उम्मीदवार जनता का होगा। हमारी पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और समाजवादी पार्टी के किले को धराशाही करेगी।

भाजपा जिला अध्यक्ष बोले सपा लड़वाती है परिवार को चुनाव

लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी ने समाजवादी पार्टी के द्वारा उतारे गए अपने परिवार की उम्मीदवार को लेकर कहा है कि समाजवादी पार्टी किसी नए चेहरे को चुनावी मैदान में नहीं उतारती है वह बस अपने परिवार पर ध्यान देती है और नए चेहरे को सामने नहीं लाती है।

वहीं प्रत्याशी के नाम को लेकर उन्होंने कहा है कि अभी 12 तारीख से नामांकन की प्रतिक्रिया शुरू होने वाली है धीरे-धीरे नाम भी सामने आ जाएगा और जो भी प्रत्याशी सामने आएगा उसका हम लोग पूरी तरीके से सपोर्ट करेंगे और अबकी बार समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी की करारी हार होगी और 80 की 80 सीटें हम लोग जीतेंगे और देश में एक बार फिर से कमल खिलेगा। फिर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे क्योंकि जनता भाजपा के साथ है।

Tags:    

Similar News