Mainpuri: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले भाजपा जिला अध्यक्ष, एक बार फिर बनेगी मोदी सरकार

Mainpuri News: भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी के द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होंने भाजपा सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी दीं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-09 11:36 GMT

Mainpuri News (Pic:Newstrack)

Mainpuri News: देश में कुछ दिनों में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है। अगर बात की जाए भारतीय जनता पार्टी की तो उन्होंने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं मैनपुरी में भाजपा किसान मोर्चा के द्वारा निकाले जाने वाली परिक्रमा यात्रा को लेकर बीजेपी के जिला अध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मीडिया को जानकारी दी है कि किसानों को जागरूक करने के लिए परिक्रमा यात्रा निकाली जा रही है।

किसान मोर्चा के तरफ से निकल जाएगी परिक्रमा यात्रा

उन्होनें कहा कि हमारी सरकार ने किसानों के लिए तमाम योजनाएं चलाई हैं और उन योजनाओं का जनता को सीधे-सीधे लाभ मिल रहा है। अगर किसी किसान की फसल बर्बाद हो जाती है तो सरकार की तरफ से उनको मुआवजा दिया जा रहा है। बीजेपी सरकार से इस वक्त किसान काफी खुश है।

एक बार फिर बनेगी मोदी सरकार

बीजेपी के जिला अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरीके से 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनी थी। वहीं 2019 में भी पूर्ण बहुमत के साथ मोदी सरकार बनी तो 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भी हमारी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनने वाली है। आगे उन्होंने कहा कि देश में जब से मोदी सरकार बनी है तब से विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं। जिन गरीबों के पास रहने के लिए आवास नहीं थे उनको हमारी सरकार ने आवास दिया है। गरीबों को आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लाख का हर साल इलाज मुफ्त में दिया जा रहा है। पहले की सरकार जनता को लूटती थी और अब की सरकार जनता का सहारा बन रही है।

Tags:    

Similar News