Mainpuri: BJP चलाएगी चौपाल कार्यक्रम अभियान, 5 लाख लोगों को जोड़ने का रखा लक्ष्य

Mainpuri: जिले में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता लोगों को जागरूक करने के लिए चौपाल अभियान का आयोजन करने वाले हैं। जिसके तहत 5 लाख युवाओं को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-25 12:01 GMT

बीजेपी चलाएगी चौपाल कार्यक्रम अभियान (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चौपाल कार्यक्रम का जल्द ही आयोजन किया जाएगा। जिसकी तहत लोगों को भाजपा सरकार के द्वारा चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी और उन्हें पार्टी के प्रति जागरूक किया जाएगा।

लोकसभा क्षेत्र में 5 लाख युवाओं को जोड़ा जाएगा

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं अगर बात की जाये भारतीय जनता पार्टी की तो पार्टी ने तैयारियां भी जोरों के साथ शुरू कर दी। मैनपुरी जिले में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता लोगों को जागरूक करने के लिए चौपाल अभियान का आयोजन करने वाले हैं। जिसके तहत हर लोकसभा क्षेत्र में 5 लाख युवाओं को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। चौपाल कार्यक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी से चौपाल युवा प्रभारी बनाए गए अनंत चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा है कि हम लोग आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों को जागरूक करने का काम करेंगे। जिसके मद्देनजर हम लोग जल्द ही चौपाल कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहे हैं। जिसमें हमारा लक्ष्य पांच लाख लोगो युवाओं को पार्टी से जोड़ने का होगा। जिसको लेकर हमारा यह कार्यक्रम जल्द ही शुरू होने वाला है।

सरकार के प्रति लोगों को किया जाएगा जागरूक

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से युवा चौपाल प्रभारी बनाए गए अनंत चौधरी का कहना है कि पार्टी की तरफ से मुझे एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है जिसको लेकर हम जनता के बीच पहुंचकर उनको पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम करेंगे उन्हें बताएंगे कि मोदी सरकार के 9 साल पूरे हो चुके हैं जिसके तहत उन्होंने सभी को एक समान देखा और सभी का एक समान कल्याण भी करा। सरकार के द्वारा जितनी भी योजनाएं चलाई जा रही हैं सभी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम किया है। किसी के साथ किसी भी तरीके का भेदभाव नहीं किया गया। सरकार का नारा था सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास। जिसके तहत लोगों को जोड़ने का काम किया गया और लोगों का विकास किया गया। देश और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार से लोग काफी खुश हैं और एक बार फिर से जनता मोदी सरकार बनाएगी।

Tags:    

Similar News