Mainpuri News: हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर धरने पर बैठा परिवार

Mainpuri News: इस मामले में परिवार की तरफ से थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था और नाम दर्ज लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-31 02:46 GMT

हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर धरने पर बैठा परिवार  (photo: social media )

Mainpuri News: मैनपुरी में परिवार अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गया। परिवार ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया है कि परिवार के सदस्य की हत्या के मामले में अभी तक पुलिस ने कोई कठोर कार्रवाई नहीं की।

7 महीने पहले गोली मारकर की गई थी हत्या

मैनपुरी जिले में अपने परिवार के एक सदस्य की मौत के बाद उसे इंसाफ दिलाने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है, लेकिन इंसाफ नहीं मिल रहा है। परिवार ने अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है। बताते चले कि मामला भौगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरगनपुर गांव का है। यहां रहने वाले एक शख्स की 25 जनवरी 2024 को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में परिवार की तरफ से थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था और नाम दर्ज लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी। लेकिन 7 महीने बीत जाने के बाद परिवार को इंसाफ नहीं मिला और उसके बाद उन्होंने अनिश्चितकालीन धरने पर जाना मुनासिब समझा।

परिवार ने आरोप लगाया है कि प्रशासन उनकी किसी भी तरीके से मदद नहीं कर रहा है इसलिए उन्हें धरने पर बैठना पड़ रहा है। जिस पुलिस पर हमें भरोसा था अब वह भरोसा धीरे-धीरे उठता जा रहा है क्योंकि पुलिस हमारी कोई मदद नहीं कर रही।

एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठा परिवार

परिवार कलेक्टर परिसर में बने एसपी कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे लोगों का कहना है कि जब मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तो आरोपियों की गिरफ्तारी क्यों नहीं की जा रही है। लगातार आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहे हैं लेकिन इंसाफ नहीं मिल रहा है। जब तक हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा हमारा अनशन जारी रहेगा। वहीं उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि उनके मामले को गंभीरता से लिया जाए। आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए।उनके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए।

Tags:    

Similar News