Mainpuri News: बुआ-बबुआ लड़ चुके हैं एक साथ चुनाव, तब भी बनी भाजपा सरकार, बोले- अशोक चौहान

Mainpuri News: पूर्व विधायक अशोक चौहान ने विपक्ष द्वारा कहे गए कि चुनाव के दौरान ही बीजेपी को मंदिर की याद आती है और वह हिंदू मुस्लिम करते हैं। इस बयान पर उन्होंने कहा है कि पहले तो बीजेपी धर्म की राजनीति नहीं करती है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-29 03:31 GMT

पूर्व विधायक अशोक चौहान (सोशल मीडिया)

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक अशोक चौहान ने कहा है कि 2024 यानी कि इसी साल मोदी सरकार फिर से बनने वाली है क्योंकि जनता बीजेपी के साथ है। इस दौरान उन्होने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर भी हमला बोला। इंडिया गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा, पहले अखिलेश यादव और मायावती ने मिलकर गठबंधन किया था और उन्हें कितनी सीटें मिली थी यह तो सभी को पता है। लेकिन जनता समझदार है और एक बार फिर से मोदी सरकार बनाने के लिए तैयार हैं।

फिर से बनेगी मोदी सरकार

देश में इसी साल लोकसभा के चुनाव होना है, जिसको लेकर सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी चुनाव को लेकर तेजी से पार्टी के प्रति लोगों को जोड़ने का काम कर रही है। चुनावों को लेकर लगातार बयान बाजी भी तेजी के साथ चल रही है। ऐसा ही कुछ मैनपुरी में देखने को मिला, जहां भारतीय जनता पार्टी के पूर्व में रहे विधायक अशोक चौहान ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा है कि फिर से देश में कमल खिलेगा। फिर से पूर्ण बहुमत के साथ हमारी सरकार बनेगी। हमारी सरकार का नारा है सबका साथ सबका विकास और उसी के तहत जनता हम पर यकीन करती है और फिर से हमें सत्ता में बैठाएगी।

चुनाव से राम मंदिर का कोई भी लेने देना नहीं

पूर्व विधायक अशोक चौहान ने विपक्ष द्वारा कहे गए कि चुनाव के दौरान ही बीजेपी को मंदिर की याद आती है और वह हिंदू मुस्लिम करते हैं। इस बयान पर उन्होंने कहा है कि पहले तो बीजेपी धर्म की राजनीति नहीं करती है और बात रही राम मंदिर की तो 4 साल से लगातार राम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। जनता को प्राण प्रतिष्ठा का इंतजार था तो वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर दिया है। आज देश में भव्य राम मंदिर बन रहा है जिसका लोगों को लंबे समय से इंतजार था। हमारी पार्टी को पिछली बार 49% यूपी से वोट मिले थे लेकिन अबकी बार इससे भी अधिक वोट मिलेंगे। 

Tags:    

Similar News