Mainpuri News: चोरी के 33 मोबाइलों के साथ दो चोर गिरफ्तार, तमंचा बरामद

Mainpuri News: मैनपुरी पुलिस ने चोरी पर लगाम लगाने के लिए दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है। चोरों के पास से 33 मोबाइल, दो तमंचा और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-07 11:25 GMT

गिरफ्तार चोर। (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: यूपी की मैनपुरी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मोबाइल फोन चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार किया है। दोनों लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पकड़े गए चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कारवाई कर जेल भेज दिया है।

चेकिंग के दौरान पकड़े गए दोनों चोर

मैनपुरी जिले में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधिकारी की तरफ से लगातार प्रयास किया जा रहा है। पुलिस अधिकारी के आदेश के बाद जनपद की पुलिस लगातार चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ भोगांव इलाके में देखने को मिला जहां पुलिस ने दो ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है जो मोबाइल चोरी की घटनाओं को लगातार अंजाम देते थे। पुलिस ने इन दोनों चोरों को वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। दोनों चोर बाइक से कहीं जा रहे थे। पकड़े गए चोरों के पास से दो तमंचे, एक चोरी की मोटरसाइकिल और 33 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।


पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

भोगांव पुलिस के द्वारा पकड़े गए दो चोरों के बारे में पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोरों के पास से चोरी के 33 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। जिनकी मार्केट में कीमत लगभग 8 लाख रुपए के करीब है। वहीं उनके पास एक चोरी की मोटरसाइकिल और दो अवैध तमंचे बरामद हुए हैं। पकड़े गए चोरों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह मोबाइल चोरी की घटनाओं को फिरोजाबाद, इटावा और गाजियाबाद जैसे इलाकों में अंजाम दिया करते थे। इन इलाकों से मोबाइलों को चुराया जाता था और उन्हें कम दाम में बेच दिया जाता था। पकड़े गए दो आरोपियों में से एक आरोपी के ऊपर एक दर्जन के करीब मुकदमे दर्ज हैं। जबकि दूसरे के ऊपर आधा दर्जन मुकदमे दर्ज पाए गए हैं। पकड़े गए दोनों चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उन्हें जेल पहुंचाया।

Tags:    

Similar News