Mainpuri: नाबालिक से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

Mainpuri: एक नाबालिक छात्रा के साथ एक युवक के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था। इस घटना को पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और आरोपी को गिरफ्तार करने का काम भी किया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-24 12:02 GMT

मैनपुरी में दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी की मैनपुरी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर नाबालिक छात्रा के साथ हुई दुष्कर्म की घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया। वहीं पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल तक पहुंचाया गया।

छात्रा के घर में घुसकर युवक ने किया था दुष्कर्म

मैनपुरी जिले में एक नाबालिक छात्रा के साथ एक युवक के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था। इस घटना को पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और आरोपी को गिरफ्तार करने का काम भी किया। बताते चले कि मामला ओंछा थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां रहने वाली एक नाबालिक लड़की कक्षा 11वीं में पढ़ती है।

छात्रा की परिवार के लोग कहीं जरूरी काम के लिए चले गए थेघर में छात्रा अकेली रह गई थी। छात्रा के पास उसके दादा मौजूद थे। जैसे ही पंकज नाम के बीएससी में पढ़ने वाले छात्र को जब इसकी जानकारी हुई तो वह नाबालिक छात्रा के घर पर पहुंच गया जहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद छात्रा ने परिवार के लोगों को पूरे मामले के बारे में जानकारी दी।

परिवार के लोग छात्रा को लेकर पहुंचे अस्पताल

परिवार के लोगों ने बताया कि मंगलवार को देर घर में नाबालिक छात्रा अकेली थी तभी पास में ही रहने वाला पंकज नाम का युवक घर पर पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को छात्रा ने जब हंगामा किया तो आरोपी वहां से भाग निकला। परिवार के लोगों ने जब नाबालिक छात्रा को खून से लथपत देखा तो उसको अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने छात्रा का इलाज शुरू किया। वहीं इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। आरोपी को पकड़ने के लिए दबीस शुरू हो गई और 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ कानून कारवाई की गई।

Tags:    

Similar News