Mainpuri News: 34 लाख रुपए का 130 किलो अवैध गांजा बरामद, दो गिरफ्तार

Mainpuri News: आगामी चुनाव को लेकर चल रहे चेकिंग अभियान के दौरान मैनपुरी पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के पास से 130 किलो गांजा बरामद किया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-10 15:41 GMT

गिरफ्तार तस्कर। (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अवैध गांजे की तस्करी कर रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और जेल पहुंचाया।

130 किलो अवैध गांजा किया बरामद

मैनपुरी जिले में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार पुलिस की तरफ से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिससे शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव को संपन्न कराया जा सके। इसी के मद्देनजर पुलिस के तरफ से चेकिंग अभियान चलाया गया और पुलिस ने 130 किलो अवैध गांजा बरामद किया जिसकी कीमत लाखों रुपए बताई गई। बताते चलें कि करहल पुलिस और स्वाट टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर चेकिंग अभियान चलाते हुए सामने से आ रहे कंटेनर को रोक जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके अंदर से पुलिस को भारी मात्रा में अवैध गांजा बरामद किया। गांजे का जब वजन किया गया तो वह 130 किलो निकला। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।


एसपी ग्रामीण ने मामले की दी जानकारी

करहल पुलिस के द्वारा अवैध गांजे के साथ पकड़े गए दो तस्करों को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनिल कुमार के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई और मामले के बारे में जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि हमारी करहल पुलिस और स्वाट टीम ने मिलकर दो तस्करों को गिरफ्तार करने का काम किया है। इनके पास से 130 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया है। जिसकी मार्केट में कीमत 34 लाख रूपये बताई गई है। पकड़े गए तस्करों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह गांजे को सप्लाई करने का काम किया करते थे और उससे अच्छा धन अर्जित कर रहे थे। वहीं पकड़े गए दोनों अभियुक्त अलीगढ़ जिले के रहने वाले हैं और यह नशीले पदार्थों का धंधा किया करते थे। दोनों तस्करों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया।

Tags:    

Similar News