Mainpuri News: पुलिस ने शिक्षक की हत्या का किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Mainpuri News: जिले में शिक्षक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस हत्या में शामिल चार लोगों में से दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयोग की गई कार को भी बरामद कर लिया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-16 11:01 GMT

पुलिस ने शिक्षक की हत्या का किया खुलासा (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी की मैनपुरी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक शिक्षक की हत्या का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिन्होंने मिलकर शिक्षक को बोलेरो कर से कुचल डाला था।

बोलेरो से कुचलकर की गई थी शिक्षक की हत्या

मैनपुरी जिले में शिक्षक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस हत्या में शामिल चार लोगों में से दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयोग की गई कार को भी बरामद कर लिया गया। बताते चले कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां अशोक सिंह चौहान नाम के व्यक्ति का 20 अप्रैल 2024 को बोलेरो से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले को लेकर थाने में प्रार्थना पत्र दिया गया था जिसको लेकर पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही थी। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है जिसमें मुख्य आरोपी के साथ-साथ बर्खास्त सिपाही भी शामिल है। जिन्होंने चार लोगों के साथ मिलकर शिक्षक की बोलेरो से कुचलकर हत्या की थी।

पैसों की लेनदेन को लेकर की गई थी शिक्षक की हत्या

सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक शिक्षा की बोलेरो से कुशल कर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मामले को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक शिक्षक की बोलेरो कार से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले को हमारी पुलिस ने गंभीरता से लिया और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़े गए नीरज नाम के आरोपी ने बताया है कि उसने शिक्षक अशोक से 20 लाख रुपए लिए जिसको वह लौटाना नहीं चाहता था। इसीलिए नीरज ने अपने बाकी की साथियों के साथ मिलकर बोलेरो कार से कुचल कर शिक्षक की हत्या कर दी। इस हत्या के लिए नीरज ने चार लाख रुपए की सुपारी भी दी थी। इस घटना में शामिल एक कार को भी बरामद कर लिया गया है जो की हत्या के वक्त शामिल थी। पुलिस अधिकारी का कहना है कि पर चल रहे बाकी के द्वारा उपयोग को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News