Mainpuri: नो पार्किंग का डाककर्मी कर रहा था उल्लंघन, जनता ने पुलिस से की शिकायत

Mainpuri News: नो पार्किंग में सड़क किनारे गाड़ी खड़ी होने की वजह से लोगों को परेशानी होने लगी तो उन्होंने इस बारे में डाककर्मी से कहा, लेकिन कर्मी ने गाड़ी को नहीं हटाया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-10 09:36 GMT

डाककर्मी को चेतावनी देते पुलिस  (फोटो: सोशल मीडिया )

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में डाक कर्मियों के द्वारा लगातार नो पार्किंग का उल्लंघन किए जाने के बाद स्थानीय लोगों ने डाककर्मी की शिकायत पुलिस से की । पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस ने नो पार्किंग से कार को हटवाया।

नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी होने से लोगों को हो रही परेशानी

मैनपुरी जिले में ट्रैफिक पुलिस लगातार जनता से अपील करती रहती है कि वह नो पार्किंग में अपनी गाड़ी को खड़ा ना करें। अगर कोई ऐसा करता हुआ पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लेकिन जिले में बने डाकखाने के कर्मचारी इस बात को नहीं मानने को तैयार हैं और लगातार नियमों का उल्लंघन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां पर डाकखाने के बाहर नो पार्किंग में डाककर्मी के द्वारा कार को खड़ा कर दिया गया। वहीं नो पार्किंग में सड़क किनारे गाड़ी खड़ी होने की वजह से लोगों को परेशानी होने लगी तो उन्होंने इस बारे में डाककर्मी से कहा, लेकिन कर्मी ने गाड़ी को नहीं हटाया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया।

ट्रैफिक इंचार्ज ने डाककर्मी को दी हिदायत

डाककर्मी के द्वारा राहगीरों को धमकायें जाने के मामले में और कार को नो पार्किंग से हटाए जाने को लेकर स्थानीय लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद ट्रैफिक पुलिस के इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह चंदेल पहुंचे जहां पर उन्होंने गाडी को सड़क पर देखा जो नो पार्किंग में खड़ी हुई थी। इस मामले में डाककर्मी को बुलाया गया उससे कहा गया कि अगली बार गाड़ी नो पार्किंग में खड़ी पाई जाती है तो चालान कर दिया जाएगा। ट्रैफिक इंचार्ज ने कहा है कि इस तरीके से गाड़ी खड़ी सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करना जैसा है। अगर अगली बार सड़क किनारे गाड़ी खड़ी दिखाई देती है तो क्रेन से खिंचवा लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News