Mainpuri News: घर में अकेली नाबालिक के साथ रिश्तेदार ने की छेड़छाड़, पिता ने थाने में की शिकायत

Mainpuri News: नाबालिक के पिता ने रविवार को देर शाम थाने में पहुंचकर पुलिस को एक प्रार्थना पत्र दिया है और बताया कि उसकी बेटी के साथ छेड़खानी की वारदात हुई है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-12 02:50 GMT

Mainpuri News  (photo: social media )

Mainpuri News: किशनी इलाके में रहने वाली एक नाबालिक के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद नाबालिक के पिता थाने में पहुंचे जहां पर उन्होंने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाते हुए कार्रवाई की मांग की।

घर में अकेली थी नाबालिक लड़की

मैनपुरी जिले में एक शख्स घर में अकेली नाबालिक लड़की को अपने हवस का शिकार बनाने के लिए पहुंचा था। लेकिन लड़की ने विरोध किया, जिसके बाद आरोपी मौके से भाग गया। बताते चलें कि मामला किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां रहने वाले एक नाबालिक लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि 8 अगस्त को हमारी नाबालिक लड़की घर में अकेली थी और मैं अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदारी में दिल्ली गया था। तभी मेरे बड़े भाई के साले को इस बात की जानकारी हुई और वह नशे की हालत में घर में घुस गया। जहां पर उसने नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का काम किया। नाबालिक लड़की का पिता अपने घर पर पहुंचा तो लड़की ने पूरी घटना के बारे में अपने पिता को विस्तार से जानकारी दी।

नाबालिक के शोर मचाने पर भागा आरोपी

नाबालिक के पिता ने रविवार को देर शाम थाने में पहुंचकर पुलिस को एक प्रार्थना पत्र दिया है और बताया कि उसकी बेटी के साथ छेड़खानी की वारदात हुई है। अगर हमारी बेटी शोर शराबा नहीं मचाती और आसपास के लोग नहीं आते तो कोई भी बड़ी घटना घट सकती थी। वही इस मामले के बाद आरोपी मौके से फरार है। पुलिस ने नाबालिक के पिता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में थाना प्रभारी महाराज सिंह भाटी का कहना है कि मामले को गंभीरता के साथ लिए जा रहा है आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। नाबालिक के साथ घटी घटना से लड़की काफी डरी और सहमी हुई है।

Tags:    

Similar News