Mainpuri News: वायरल वीडियो को लेकर थाने पहुंची शिवांगी, बोलीं असली गन नहीं 'लाइटर गन है'

Mainpuri News: शिवांगी यादव नाम की एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था जिसमें वह एक गन लिए दिखाई दे रही थी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो शिवांगी सामने आई और उन्होंने थाने में पहुंचकर सफाई दी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-11 09:05 GMT

पिस्टल लहराते अशवी यादव का वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से फेमस यूटूबर शिवांगी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था। जिसमें वह हाथ में एक गन को लिए हुए दिखाई दे रही थी। पुलिस इस मामले में शिवांगी यादव के घर पहुंच गई। जहां पर उन्होंने थाने में सफाई देते हुए कहा कि मेरा जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसे लोग गलत तरीके से पेश कर रहे हैं। असल में जिस वीडियो में गन को दिखाया गया है वह एक लाइटर गन है। जिसका मैंने वीडियो में इस्तेमाल किया है। शिवांगी अपने साथ में लाइटर गन को भी लेकर पहुंची थी जिसे उन्होंने पुलिस के सामने पेश किया।

पुलिस अधिकारियों ने गन का किया खंडन

सोशल मीडिया पर शिवांगी यादव का एक वीडियो खूब तेजी के साथ वायरल हो रहा था। जिसमें वह हाथ में एक गन को लिए हुए दिखाई दी थी और उनके पीछे एक कार खड़ी थी। जिस पर समाजवादी पार्टी का बैनर लगा हुआ था। इस वीडियो में शिवांगी यादव के वीडियो में 'गोली चलवा देंगे' का सॉन्ग भी खूब बज रहा था। शिवांगी बड़े ही स्टाइल में इस वीडियो को शूट करवा रही थी। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि यह वीडियो काफी सुर्खियों में आ जाएगा और उन्हें थाने पहुंचकर अपनी सफाई देनी पड़ेगी।


इस मामले में इटावा पुलिस के तरफ ने बयान जारी करते हुए कहा है कि उक्त खबर का इटावा पुलिस खंडन करती है। वैसे बताते चलें कि शिवांगी यादव एक यूट्यूबर हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Tags:    

Similar News