Firozabad: अधेड़ की संदिग्ध मौत बनी पहेली, बाथरूम में मिली जहर की पुड़िया और चेहरे पर चोट के निशान

Firozabad News : मृतक के बाथरूम में जहर की दो पुड़िया मिली है। साथ ही, शराब और एक डिस्पोजल ग्लास भी मिला है। संदिग्ध वस्तुओं के मिलने के बाद मौत के पीछे साजिश की बू आने लगी।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-08-16 18:10 IST

Firozabad Crime News (image social media)

Firozabad Crime News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव असवाई में एक 50 वर्षीय शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान हैं। जानकारी मिलने के बाद जिले के एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब रिपोर्ट आने का इंतजार है। जिसके बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि हो सकती है। 

बताया जा रहा है कि, मृतक के बाथरूम में जहर की दो पुड़िया मिली है। साथ ही, शराब और एक डिस्पोजल ग्लास भी मिला है। संदिग्ध वस्तुओं के मिलने के बाद मौत के पीछे साजिश की बू आने लगी। जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। 

क्या है मामला?  

जिले के ग्राम असवाई में अर्जुन सिंह नाम के शख्स रहते थे। मंगलवार (16 अगस्त) को उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी सिरसागंज देवेंद्र सिंह और थानाध्यक्ष उदयवीर मलिक पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मौके की नजाकत को देखते हुए उन्होंने इसकी सूचना एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण सिंह (SP Rural Akhilesh Narayan Singh) को दी। थोड़ी देर में वो भी घटनास्थल पर पहुंच गए। डॉग स्क्वॉड (Dog Squad) को भी मौके पर बुलाया गया।


शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

फिलहाल पुलिस ने मृतक अर्जुन सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के कारणों की जांच जारी है। बताया जाता है कि मृतक के घर की बाउंड्री में टीन का शेड है। उसी के नीचे अर्जुन चारपाई पर लेटा हुआ था। वहीं, उसका बेटा नितिन भी लेटा था। दूसरा बेटा प्रवीण गांव में ही दूसरे मकान में सो रहा था। घर में उसकी मां भी मौजूद थी।


मृतक की पत्नी से पूछताछ 

पुलिस मृतक अर्जुन की पत्नी बेबी से पूछताछ कर रही है। पुलिस का मानना है कि मौत शायद जहर पीने से हुई है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चोट और मौत की असल वजह की जानकारी मिल पाएगी। 

Tags:    

Similar News