यहां पुलिस स्टेशन के अंदर ही युवक ने खुद को लगाई आग, देखती रही पुलिस

मथुरा के थाना सुरीर परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक दंपती ने थाने में ही पेट्रोल डाल खुद को आग के हवाले कर लिया। आग लगने के साथ ही थाने में भगदड़ मच गई और बताया जा रहा है कि पीआरवी मौके से भाग खड़ी हुई वहीं थाने में मौजूद पुलिसकर्मी एक दूसरे का मुँह देखते रहे।

Update: 2019-08-28 11:59 GMT

मथुरा: मथुरा के थाना सुरीर परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक दंपती ने थाने में ही पेट्रोल डाल खुद को आग के हवाले कर लिया। आग लगने के साथ ही थाने में भगदड़ मच गई और बताया जा रहा है कि पीआरवी मौके से भाग खड़ी हुई वहीं थाने में मौजूद पुलिसकर्मी एक दूसरे का मुँह देखते रहे। आधा घंटे बाद पहुँची एम्बुलेंस से दम्पत्ति को अस्पताल भिजवाया गया।

ये भी देखें:भारत ने 137 चोटियों को पर्वतारोहण के लिए खोला

Full View

बताया जा रहा है कि पीड़ित जुगेंद्र कस्बा सुरीर का ही रहने वाला है। नाली में पानी निकलने को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। जुगेंद्र का गाँव के ही दबंग सत्यपाल और उसके साथियों पर आरोप है कि ये लोग इसके साथ मारपीट करते थे और फिर घर में घुसकर पत्नी के साथ भी मारपीट और बत्तमीजी भी करते थे। जिसकी शिकायत हल्का इंचार्ज दीपक नागर से करने के साथ ही पुलिस थाने में की। लेकिन आरोपियों से साठगांठ होने के चलते कोई कार्यवाही नही होती थी। जिससे परेशान होकर आज उन्होंने थाने में पेट्रोल डालकर अपने आप को आग के हवाले कर लिया।

ये भी देखें:राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र के सगे संमधी को बसपा ने दिया यहां से टिकट

बताया जा रहा है कि घटना का पूरा वीडियो जुगेंद्र का लड़का बना रहा था। और जिस समय थाने में ये हादसा हुआ उस समय थाने में सिर्फ एक दो पुलिसकर्मी ही मौके पर थे। फिलहाल पुलिस उसे न्याय तो नहीं दिल पाई लेकिन अब झुलसे दंपत्ति को अस्पताल में भर्ती कराया दिया है जहां दंपत्ति जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहा है।

Tags:    

Similar News