Mathura Double Murder: डबल मर्डर से कांप उठा मथुरा, बुजुर्ग दम्पति की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

Mathura Double Murder: मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र के मुडेसी के पास में बुजुर्ग दम्पत्ति की लाठी-डंडों पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। डबल मर्डर होने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Update: 2023-08-15 05:15 GMT
Mathura Double Murder ( न्यूजट्रैक)

Mathura Double Murder: मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र के मुडेसी के पास में बुजुर्ग दम्पत्ति की लाठी-डंडों पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। डबल मर्डर होने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि बुजुर्ग दम्पत्ति का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

रात्रि के समय खेत में सो रहे थे बुजुर्ग दंपत्ति

जानकारी के मुताबिक थाना हाईवे इलाके के अंतर्गत ग्राम मुडेसी में बुजर्ग दंपत्ति खेत पर सो रहे थे। रात में किसी अज्ञात ने बुजुर्ग दंपत्ति की लाठी डंडो से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है। घटनास्थल पर पुलिस अधिकारी पहुंचकर निरीक्षण कर रहे हैं।

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुजर्ग दंपत्ति हीरा सिंह और उनकी पत्नी लीलावती (75 वर्षीय) खेत में मंदिर बनाकर रह रहे थे। लेकिन, बीती रात अज्ञात लोगों ने लाठी डंडो से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। उन्होने कहा कि पुलिस की सभी टीमें यहां मौजूद है और मामले की जांच कर रही हैं। साथ ही मुकदमा दर्ज करके जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गांव वालों ने पूछताछ में बताया है कि बुजर्ग दंपत्ति करीब 10-12 सालों से खेत में छोटा मंदिर बनाकर रह रहे थे।

Tags:    

Similar News