Om Prakash Rajbhar News: अब यूपी में कोई यादव मुख्यमंत्री नहीं बन पाएगा-ओपी राजभर

Om Prakash Rajbhar News: ओपी राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव नें उत्तर प्रदेश में जो बीज बोया है कि अब यूपी में कोई यादव मुख्यमंत्री नहीं बन सकता। अब सीएम के लिए उन्हें किसी पटेल, मौर्य, चौहान, निषाद, बिंद या राजभर का नाम आगे करना पड़ेगा।

Update: 2023-08-24 10:32 GMT
OP Rajbhar targeted Akhilesh Yadav (Photo

Om Prakash Rajbhar News: कभी समाजवादी पार्टी में रहकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने वाले एसबीएसपी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर एनडीए में शामिल होने के बाद से सपा पर जमकर निशाना साध रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में कोई यादव मुख्यमंत्री नहीं बन पाएगा। ओपी राजभर घोषी उपचुनाव में प्रचार करने के लिए पहुंचे थे।

अखिलेश यादव के सीएम बनने के सवाल पर क्या बोले राजभर

पत्रकारों ने जब ओम प्रकाश राजभर से अखिलेश यादव के सीएम बनने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि, अखिलेश यादव कैसे सीएम बन जाएंगे। उन्हें वोट कौन देगा? उन्होंने कहा कि अब सब कान खोल के सुन लो ये ओपी राजभर कह रहा है। अखिलेश यादव नें उत्तर प्रदेश में जो बीज बोया है कि अब यूपी में कोई यादव मुख्यमंत्री नहीं बन सकता। अब सीएम के लिए उन्हें किसी पटेल, मौर्य, चौहान, निषाद, बिंद या राजभर का नाम आगे करना पड़ेगा। तभी वह सत्ता में आ सकते हैं। इसके अलावां उनके पास और कोई चारा नहीं है।

क्या सपा के साथ फिर जाएंगे ओपी राजभर?

ओम प्रकाश राजभर से जब पत्रकारों नें सवाल किया कि अगर अखिलेश यादव आप को मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाते हैं तो क्या आप सपा के साथ जाएंगे। इसके जवाब में राजभर ने कहा कि अब सपा के साथ कभी नहीं जाएंगे। बता दें कि सपा छोड़ने के बाद ओपी राजभर लगातार अखिलेश यादव पर निशाना साध रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने कई मुद्दों को लेकर अखिलेश यादव पर हमला बोला था।

अखिलेश को पीडीए की जगह पीडीएएस कर लेना चाहिए-राजभर

राजभर ने कहा कहा कि अखिलेश यादव पीडीए की बत करते हैं। लेकिन टिकट बंटवारे के समय सभी वादे भूल जाते हैं। उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख को पीडए में एस जोड़ लेना चाहिए। उन्होंने बताया कि पीडीएएस हमारा तात्पर्य पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक और सामान्य वर्ग से है। अखिलेश के पीडीए का अब अनडीए में विलय हो चुका है। एनडीए ने पीडीए को टिकट दे दिया है। अब सपा को कुछ नहीं मिलने वाला है। उनके हस्से में सीर्फ गिनती के कुछ वोट ही आएंगे।

Tags:    

Similar News