हिंदू महासभा के विवादित बोल, सिर्फ गोडसे के हथियार से ही खत्म हो सकता है अपराध

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कार्यालय में नाथूराम गोडसे की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया और नाथूराम गोडसे के बारे में दुनिया को बताने के लिए एक यूट्यूब चैनल को भी लांच किया गया।

Update: 2020-10-02 15:07 GMT
हिंदू महासभा के विवादित बोल

मेरठ आज जब पूरे देश में गांधी जयंती का जश्न मनाया जा रहा था तो उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कार्यालय में दुर्भाग्य दिवस मनाया गया। ब्रह्मपुरी इलाके के शारदा रोड स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कार्यालय में नाथूराम गोडसे की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया और नाथूराम गोडसे के बारे में दुनिया को बताने के लिए एक यूट्यूब चैनल को भी लांच किया गया।

 

हर-हर गोडसे घर-घर गोडसे

इस चैनल का नाम रखा गया "हर-हर गोडसे घर-घर गोडसे। यही नहीं इस मौके पर अखिल भारत हिंदू महासभा के नेताओं ने कहा कि देश में बढ़ रहा अपराध गांधी के चरखे बाबा भीमराव अंबेडकर के संविधान से नहीं बल्कि गोडसे के हथियार से ही खत्म हो सकता है।

 

यह पढ़ें....हाथरस केस: उमा भारती ने CM योगी को दी सीख, कह दी इतनी बड़ी बात

 

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा और प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा कि देश में गांधीवाद का नाम मिटना चाहिए। यही नही नोटों पर गांधी की जगह वीर सावरकर व मदन मोहन मालवीय काचित्र लगाया जाना चाहिए।

बलात्कार रोकने में गांधी का चरखा काम आएगा

जिस तरह प्रदेश में बलात्कार जैसी घटनाएं बढ़ रही हैं तो उन्हें रोकने के लिए ना तो गांधी का चरखा काम आएगा और ना ही बाबा भीमराव अंबेडकर का संविधान काम आएगा इन्हें रोकने के लिए तो गोडसे का हथियार ही काम आएगा।

 

हिंदू महासभा के लोगों का कहना है कि अगर सरकार ऐसे अपराधियों को ऑन द स्पॉट सजा नहीं दे सकती तो फिर हिंदू महासभा के हवाले कर दीजिए हिंदू महासभा गोडसेवादी है और ऐसे लोगों को तुरंत सजा देगी।

 

यह पढ़ें....हाई प्रोफाइल गैंग का पर्दाफाश: दो गिरफ्तार, लाखों का सामान बरामद

 

इसके अलावा हिंदू महासभा नेताओं ने हाथरस कांड के विरोध में प्रदर्शन करने वाले लोगों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को तो चौराहे पर खड़े करके 50-50 कोड़े मारने चाहिए यह लोग अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए अब सरकार को बदनाम कर रहे हैं।

 

सुशील कुमार,मेरठ

Tags:    

Similar News