Meerut: बदमाशों ने शराब गोदाम के सेल्समैन से की दो लाख रुपये लूट, फरार

Meerut: मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में अपाची मोटर साइकिल पर सवार दो हथियारबंद बदमाशों ने शराब गोदाम के सेल्समैन से करीब दो लाख रुपये लूट कर फरार हो गए।

Report :  Sushil Kumar
Update:2022-10-18 17:34 IST

 बदमाशों ने शराब गोदाम के सेल्समैन से की लूट: Photo - Social Media

Meerut: मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र (Thana Kankarkheda area) में अपाची मोटर साइकिल पर सवार दो हथियारबंद बदमाशों ने शराब गोदाम के सेल्समैन से करीब दो लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल व आसपास के इलाके की नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की। लेकिन, बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आ सके। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से घटना में शामिल बदमाशों की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

नगर पुलिस अधीक्षक ने दी ये जानकारी

नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह ने घटना के संबंध में जो जानकारी दी है उसके अनुसार थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में सरधना बाईपास के पास मांगेराम मित्तल का शराब का गोदाम है। आज सुबह उनके शराब गोदाम पर काम करने वाला सेल्समैन राजेंद्र एक लाख 95 हजार रुपये लेकर आईसीआईसी बैंक कंकरखेड़ा में जमा करने जा रहा था। इसी दौरान अपाची बाइक सवार दो बदमाशों ने सेल्समैन की स्कूटी को ओवरटेक कर रोक लिया। बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने सेल्समैन पर पिस्टल तान दी और रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद सेल्समैन ने शोर मचाया। सूचना मिलने पर गोदाम स्वामी भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

लूट की सूचना से पुलिस में मचा हड़कंप

उधर, लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस सेल्समैन को लेकर बदमाशों की तलाश में जुट गई है। घटनास्थल इलाके के सीओ दौराला अभिषेक पटेल का कहना है कि बदमाशों की तलाश के लिए आसपास के क्षेत्र में तलाश की जा रही है। जल्द बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

वहीं, दूसरी ओर शहर की घनी आबादी वाले इलाके थाना रेलवे रोड क्षेत्र में कुरियर कंपनी का डिलीवरी ब्वॉय बन कर एक कारोबारी के घर पहुंचे बदमाशों को देखकर महिलाओं ने शोर मचा दिया,जिससे बदमाश घबरा कर भागने लगे। इस बीच घर की एक महिला ने बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने महिला पर हमला बोल कर घायल कर दिया। महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News