Meerut: बैठक के दौरान मोहित बेनीवाल बोले, भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी, जहां बूथ अध्यक्ष भी राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है

Meerut News: पश्चिम क्षेत्र के नवनियुक्त अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया पहले एक बूथ के अध्यक्ष थे जिले के पदाधिकारी और आज क्षेत्रीय अध्यक्ष बने हैं।

Update:2023-03-29 13:56 IST

Meerut News: भारतीय जनता पार्टी पश्चिम क्षेत्र की एक बैठक में पश्चिम क्षेत्र के नवनियुक्त अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया की नियुक्ति को लेकर पार्टी के निवर्तमान अध्यक्ष एवं प्रदेश उपाध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने कहा कि देश में एकमात्र भारतीय जनता पार्टी ऐसी पार्टी है, जहां पर बूथ अध्यक्ष भी राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है। पश्चिम क्षेत्र के नवनियुक्त अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया पहले एक बूथ के अध्यक्ष थे जिले के पदाधिकारी और आज क्षेत्रीय अध्यक्ष बने हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले सभी चुनाव में हम विजय पताका फहराएंगे। हमारे कार्यकर्ता समाज के बीच रहकर कार्य करते हैं l

पार्टी के हरमन सिटी बागपत रोड क्षेत्रीय कार्यालय पर संपन्न हुई बैठक में पश्चिम क्षेत्र के नवनियुक्त अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया का स्वागत पश्चिम क्षेत्र के समस्त पदाधिकारियों के द्वारा किया गया। बैठक की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने की एवं संचालन क्षेत्रीय महामंत्री डॉ विकास अग्रवाल ने किया l बैठक को संबोधित करते हुए नवनियुक्त क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने कहा कि आपके स्नेह का शीश झुका कर अभिनंदन करता हूं। हम सब मिलकर पार्टी के काम को आगे बढ़ाएंगे। हम लगातार समाज के बीच में रहकर कार्य करते हैं। इसीलिए 2014 से लगातार 2022 तक हमें जनता का आशीर्वाद मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में परिश्रम की पराकाष्ठा कर हम पहले से बेहतर परिणाम लाएंगे। सत्येंद्र सिसोदिया ने आगे कहा कि अन्य दल समाज के बीच कार्य नहीं करते। हमारा सौभाग्य है कि देश को मोदी जी जैसा प्रधानमंत्री मिला है और उत्तर प्रदेश का सौभाग्य है कि उत्तर प्रदेश को योगी जी जैसा मुख्यमंत्री मिला। उन्होंने कहा कि 2024 में पश्चिम क्षेत्र की 14 में से 14 लोकसभा कार्यकर्ताओं के परिश्रम के बलबूते जीत हासिल करें। साथ ही नगर निकाय के चुनाव में भी हम मेहनत कर प्रत्येक जिले के प्रत्येक बूथ पर कार्य करेंगे और जीत सुनिश्चित करेंगे।

ये सभी बैठक में उपस्थित रहे

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष सुनीता दयाल, पूर्व प्रदेश महामंत्री एवं सदस्य विधान परिषद अश्वनी त्यागी, प्रदेश मंत्री डॉ चंद्रमोहन, बसंत त्यागी, प्रदेश सरकार में मंत्री डॉक्टर सोमेंद्र तोमर पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष लज्जा रानी गर्ग, विधायक धर्मेंद्र भारद्वाज,अमित अग्रवाल, राजीव गुंबर श्रीचंद शर्मा, सरोजनी अग्रवाल, योगेश धामा, पूर्व विधायकउमेश मलिक, क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा, हरीश ठाकुर, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा ,जिला अध्यक्ष विमल शर्मा, महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल और जिला प्रभारी उपस्थित रहे l

Tags:    

Similar News