Meerut News: अवैध संबंधों का खुलासा होने पर पत्नी ने प्रेमी की मदद से पति को मार डाला, दोनों गिरफ्तार

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना सरधना क्षेत्र की पुलिस ने आज एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर बीती 29 अगस्त की रात हुई हत्या की घटना का खुलासा किया है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2022-11-06 22:26 IST

गिरफ्तार आरोपी। 

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना सरधना क्षेत्र की पुलिस ने आज एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर बीती 29 अगस्त की रात हुई हत्या की घटना का खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार अपने ही पति की हत्या के मामले में गिरफ्तार महिला की लव-मैरिज हुई थी। लेकिन, शादी के बाद उसके कुछ और लोगों से अवैध संबंध बन गये थे। महिला ने पति के समक्ष अवैध संबंधों का खुलासा होने पर प्रेमी की मदद से कपड़े से मुंह दबाकर हत्या कर दी और शव को आत्महत्या की शक्ल देने के लिए बिजली का केबिल गले में बांधकर कुंडे में लटका दिया और अगले दिन आनन-फानन में उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया था।

ये है पूरा मामला

एसपी देहात केशव कुमार (SP Dehat Keshav Kumar) के अनुसार ग्राम जौला थाना बुढाना जनपद मु.नगर निवासी इरसाद उर्फ भूरे पुत्र इदरीश ने करीब 17 वर्ष पूर्व शाहजहाँ उर्फ भूरी पुत्री साहदत निवासी ग्राम पिठलोकर, मेरठ से प्रेम विवाह किया था। विवाद के उपरान्त शाहजहाँ उर्फ भूरी की जिद के कारण इरशाद अपनी ससुराल मेरठ के ग्राम पिठलोकर में ही रह रहा था। शाहजहाँ उर्फ भूरी का चाल चलन ठीक नही होने तथा उसका गैर मर्दो से मिलना जुलना होने के कारण दोनो के बीच झगडा होता रहता था।

बीती 28 व 29 अगस्त की रात्रि में इरसाद द्वारा अपनी पत्नी को उसके प्रेमी सुहेल व मनव्वर के साथ देख लिया था जिस कारण शाहजहाँ उर्फ भूरी ने अपने प्रेमी सुहेल व मनव्वर के साथ मिलकर उसी रात को इरसाद की कपडे से मुँह दबाकर हत्या कर दी थी और शव को आत्महत्या की शक्ल देने के लिए बिजली का केबिल गले में बांधकर कुंडे में लटका दिया था और अगले दिन आनन-फानन में उसके शव को दफना दिया था। मृतक इरसाद उर्फ भूरे के परिजनों को शक होने पर कि इरसाद आत्महत्या नहीं कर सकता।

शव को कब्र से निकालकर 10 सितम्बर को कराया था पोस्टमार्टम

मेरठ के जिलाधिकारी मेरठ के आदेश से पुलिस ने मृतक इरसाद उर्फ भूरा के शव को कब्र से निकलवाकर 10 सितम्बर को पोस्टमार्टम कराया था। घटना की जांच के दौरान पता चला कि मृतक इरसाद उर्फ भूरे की पत्नी शाहजहाँ उर्फ भूरी द्वारा अपने प्रेमी सुहेल व मनव्वर के साथ मिलकर हत्या की गई थी। जिसके बाद थाना सरधना पर केस दर्ज कर भादवि बनाम सुहेल पुत्र महराज व मनव्वर पुत्र मोमीन व शाहजहाँ उर्फ भूरी पत्नी स्व0 इरसाद पंजीकृत किया गया।

घटना के तीसरे अभियुक्त की तलाश जारी

घटना में नामजद अभियुक्त सुहेल पुत्र महराज व अभियुक्ता शाहजहाँ उर्फ भूरी पत्नी स्व0 इरसाद को आज करनाल हाईवे पर बपारसी बस स्टैण्ड के पास से गिरफ्तार न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। तीसरे अभियुक्त की तलाश जारी है।

Tags:    

Similar News