Meerut News: ढाई साल की बच्ची समेत दो की हत्या से मची सनसनी

Meerut News: शनिवार सुबह अपने खेत गये गांव के ही महेंद्र को अपने खेत में एक बच्ची शव पड़ा दिखाई दिया। इसकी सूचना महेंद्र ने जानी पुलिस को दी।

Update: 2023-04-15 15:17 GMT
Meerut death news(photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के ग्रामीण इलाकों में आज दो अलग-अलग घटनाओं में ढाई साल की एक बच्ची और एक वृद्ध व्यक्ति की हत्या कर दी गई। सूचना पर पुलिस ने दोनों ही स्थानों पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। पुलिस मामलों की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना जानी क्षेत्र के बहरामपुर गांव निवासी मौहसीन पुत्र इकरामुद्दीन की ढाई साल की बेटी अयात कल शाम संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गई काफी तलाशने के बाद भी जब बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला तो कल रात मौहसीन ने अपनी बेटी के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। शनिवार सुबह अपने खेत गये गांव के ही महेंद्र को अपने खेत में एक बच्ची शव पड़ा दिखाई दिया। इसकी सूचना महेंद्र ने जानी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के सामने मोहसिन ने मिले शव की शिनाख्त अपनी बच्ची अयात के रूप में की।

सूचना पर गांव मेंहड़कंप मच गया। जानी पुलिस का कहना है कि बच्ची के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। परिजनों ने किसी से रंजिश की बात से इंकार क्या है। बहरहाल,पुलिस घटना की गहराई से जांच कर रही है। घटना के संबंध में मृतका के परिजनो के अलावा गांव वालों से भी पूछताछ की जा रही है।

वृद्ध का शव पड़ा मिला

अभी ग्रामीण पुलिस ढाई साल की बच्ची के मामले में आवश्यक कानूनी कार्यवाही कर ही रही थी कि तभी ग्रामीण इलाके खरखौदा के नौगजा के पास एक वृद्ध का शव पड़ा मिलने की सूचना पुलिस को मिली,जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस के अनुसार बुजुर्ग जिसकी उम्र करीब 65 साल है ने मैरून जैकेट व बादामी कुर्ता व सफेद पाजामा पहना हुआ है। पुलिस ने शव की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। मामले की छानबीन की जा रही है।

Tags:    

Similar News