Meerut: ग्राहकों को लुभाने के लिए खादी उत्सव में सभी स्टॉलों पर सामान की खरीद पर 10% अतिरिक्त छूट, उमड़े ग्राहक

Meerut News: प्रभारी अधिकारी ने बताया कि, 'प्रदर्शनी में आज तक लगभग 41 लाख की बिक्री हो चुकी है। यह प्रदर्शन 19 जनवरी तक चलेगी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-01-15 17:48 GMT

खादी उत्सव 2024 में लगे स्टॉल (Social Media) 

Meerut News: मेरठ के राजकीय इंटर कॉलेज प्रांगण  में आयोजित मंडलीय खादी एवं ग्रामोद्योग प्रदर्शनी 2024 खादी उत्सव 2024 में सभी स्टालों पर वस्तुओं की खरीद पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त छूट देने की घोषणा की गई है।

प्रभारी अधिकारी प्रदर्शनी/जिला ग्रामोद्योग अधिकारी मेरठ/गाजियाबाद ने बताया कि खादी उत्सव 2024 में सभी स्टालो पर वस्तुओं की खरीद पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त छूट 19 जनवरी 2024 तक प्रदान की जायेगी। जनपदवासियों से अपील है कि मेले में बढ़-चढ़कर खरीदारी कर विभिन्न राज्यों एवं जनपदों से आए सूक्ष्म उद्यमियों के उत्पादों को क्रय कर उनका उत्साहवर्द्धन करें।

प्रदर्शनी में क्या है खास?

प्रभारी अधिकारी ने बताया कि, 'प्रदर्शनी में 8 राज्यों के लगभग 100 प्रतिभागियों के द्वारा अपनी इकाईयों को लगाकर अपने उत्पादों का प्रदर्शन किया जा रहा है। प्रदर्शित उत्पादों की लोगों के द्वारा सराहना की जा रही है। प्रदर्शनी का मुख्य आकर्षण खादी वस्त्र, ऊनी वस्त्र, चादर, पटियाला सूट एवं जूतियों है इसके साथ खुर्जा की क्राकरी एवं मेरठ का ओर्गेनिक गुड़ कन्नौज का इत्र, चन्दन, एवं अगरबत्ती तथा प्रतापगढ का अचार मुरब्बा, सहारनपुर के फर्नीचर एवं मुरादाबाद के पीतल के सजावटी है।'


प्रदर्शनी में अब तक 41 लाख की बिक्री

प्रभारी अधिकारी ने बताया कि, 'प्रदर्शनी में आज तक लगभग 41 लाख की बिक्री हो चुकी है। यह प्रदर्शन 19 जनवरी तक चलेगी। उधर प्रदर्शनी प्रतिभागियों ने बताया कि प्रदर्शनी में ग्राहक कम आ रहे हैं। ऐसे में खर्च निकालना भी मुश्किल हो रहा है। अधिकारियों ने इसकी वजह भीषण ठंड बताई है। शायद यही है कि ग्राहकों को लुभाने के लिए 10% छूट की घोषणा की गई है।

Tags:    

Similar News