Meerut News: मेरठ पहुंचे डूप्लीकेट मोदी ने किया 2024 में मोदी के तीसरी बार PM बनने का दावा

Meerut News: अभिनंदन पाठक ने कहा मोदी है तो मुममिन है, मोदी के हाथ में ही देश सुरक्षित है, इसलिए हम सभी को नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश की बागडोर सौंपनी होगी।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-12-28 14:25 IST

अभिनंदन पाठक (Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के वाशिंदे उस समय चौंक गए। जब उन्होंने अभिनंदन पाठक को घूमते हुए देखा। लोगों ने अभिनंदन को देखते ही उनके पास आ गए, लोगों को लगा कि कहीं पीएम मोदी चुपके से लोगों का हालचाल तो जानने नहीं आ गए। हुआ कुछ यूं कि नमो सेवादल के बैनर तले अभिनंदन पाठक मेरठ पहुंचे थे। मेरठ में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह यूपी में 2024 के लिए मोदी की तीसरी बार जीत सुनिचित करने के अभियान पर निकले हैं। उन्होंने कहा कि इस बार भी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार आएगी। एक सवाल के जवाब में अभिनंदन पाठक ने कहा कि मोदी जी की हमशक्ल का होने के नाते वे गांव-गांव, कस्बों व शहरों में उनका प्रचार प्रसार करेंगे तथा केन्द्र सरकार द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आम आदमी तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।

उन्होंने यह दावा भी किया कि पीएम मोदी की अगुवाई में देश का गर्व गौरव विश्व स्तर पर बढ़ा है। उन्होंने कहा कि मोदी है तो मुममिन है, मोदी के हाथ में ही देश सुरक्षित है इसलिए हम सभी को नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश की बागडोर सौंपनी होगी। बता दें कि मोदी के हमशक्ल के तौर पर अपनी पहचान बना चुके अभिनंदन पाठक कई टीवी चैनलों पर भी मोदी के डुप्लीकेट और हमशक्ल के तौर पर आमन्त्रित किये जा चुके हैं।

वैसे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक ने अक्तूबर 2018 में बीजेपी से खफा होकर कांग्रेस में शामिल होने का मन भी बना लिया था। अभिनंदन पाठक ने लखनऊ में कांग्रेस दफ्तर में पहुंचकर पार्टी ज्वॉइन करने की अर्जी लगाई थी। लेकिन, कांग्रेस में उनके शामिल होने शर्त यह थी कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी उन्हें पार्टी में जगह दें।


Tags:    

Similar News