Meerut News: तीसरी मंजिल की छत से गिरी युवती की दर्दनाक मौत, ऑनर किलिंग की आशंका

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज एक युवती की तीसरी मंजिल की छत से गिरकर संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतका के परिजन घटना को हादसा बता रहे हैं जबकि एक युवक जो कि अपने आप को मृतका का प्रेमी बता रहा है, उसकी शिकायत पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Update: 2023-08-29 10:26 GMT
Honour Killing Case, Meerut

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज एक युवती की तीसरी मंजिल की छत से गिरकर संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतका के परिजन घटना को हादसा बता रहे हैं जबकि एक युवक जो कि अपने आप को मृतका का प्रेमी बता रहा है, उसकी शिकायत पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शिकायत करने वाला युवक, युवती की मौत को ऑनर किलिंग की घटना बता रहा है।

प्रेमी ने युवती के परिजनों पर लगाया ऑनर किलिंग का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार मृतका का नाम हिमानी पुत्री सतीश पवार है। परतापुर सेक्टर 4-सी निवासी हिमानी आज अचानक अपने घर की तीनमंजिला की छत से नीचे गिर गई। नीचे गिरने के थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। परिजन उसका अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे कि तभी पड़ोस का एक युवक मनीष पुलिस को लेकर मौके पर पहुंच गया। उसने कहा कि वह हिमानी से प्यार करता था लेकिन हिमानी के परिवार वाले इसके खिलाफ थे, इसलिए उन्होंने हिमानी को धक्का देकर मार डाला।

परिजन मौत को बता रहे हादसा

हालांकि, मृतका का परिवार युवती की मौत को हादसा बता रहा है। परिजनों ने खुद ही युवती को छत से धक्का देकर गिराकर मारा है अथवा युवती को उसके ही परिजनों ने धक्का देकर मारा है, पुलिस द्वारा इसकी जांच की जा रही है। बहरहाल, मनीष की शिकायत पर परतापुर थाना पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि हिमानी के पिता और बड़ा भाई यूपी पुलिस में हैं। वहीं मृतक हिमानी का छोटा भाई वन विभाग में सरकारी नौकरी में है। इसलिए उन्होंने खुद अपनी बेटी को छत से गिराकर मार डाला है। इस मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टि में मामला हादसा लग रहा है। फिलहाल दूसरे पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की जांच शुरू कर दी है, जल्दी ही मामले का राजफाश कर दिया जायेगा।

Tags:    

Similar News