Meerut News: बीच बाजार में स्कॉर्पियो चालक ने कई लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत

Meerut News: घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि कार बहुत तेज रफ्तार में थी। कार का चालक नियन्त्रण खो बैठा और वहां पर जा रहे तीन-चार लोगों को टक्कर मार दी। कार की चपेट में आने से गुब्बारा बेचने वाले की मौत हो गई।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-10-24 04:37 GMT

मौके पर मौजूद पुलिस (सोशल मीडिया)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना सदर बाजार क्षेत्र के आबूलेन बाजार में सोमवार की देर रात करीब एक बजे स्कॉर्पियो चलाक ने कई लोगों को टक्कर मार दी। बेकाबू कार डिवाइडर से टकराकर कई पलटी खाते हुए रुक गई। सड़क से गुजर रहे लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया। जबकि उसमें सवार अन्य लोग भाग निकले। कार से शराब की पेटियां बरामद हुई हैं। इस हादसे में गुब्बारा बेचने वाले एक व्यक्ति की मौत हो गई।

कार की टक्कर से गुब्बारा बेंचने वाले की मौत

मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 12 बजे एक स्कॉर्पियो कार सदर की तरफ से होते हुए आबूलेन की तरफ जा रही थी। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि कार बहुत तेज रफ्तार में थी। कार का चालक नियन्त्रण खो बैठा और वहां पर जा रहे तीन-चार लोगों को टक्कर मार दी। कार की चपेट में आने से गुब्बारा बेचने वाले की मौत हो गई। इसके बाद बेकाबू कार डिवाइडर से टकराकर कई पलटी खाते हुए रुक गई। सड़क से गुजर रहे लोगों ने कार चालक को पकड़ कर उसकी पिटाई शुरु कर दी। गुस्साए लोगो द्वारा कार में तोड़फोड़ भी की गई। कार चालक नशे में था। कार में सवार अन्य लोग मौका देखते ही भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अभी तक मृतक गुब्बारे वाले की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

बताया जा रहा है कि कार को परतापुर निवासी माणिक चला रहा था। कार में उसके दोस्त अनुभव, कार्तिक गोयल और कनिष्क शर्मा बैठे थे। दास मोटर्स के सामने उनकी तेज रफ्तार कार ने पहले दो लोगो को टक्कर मारी। इसके बाद आगे जाकर दो और लोगो को टक्कर मारी। वहां खड़े लोगो के पकड़ो-पकड़ो का शोर मचाने पर कार चालक ने बचने के लिए रफ्तार और बढ़ा दी। इसी दौरान कार के सामने गुब्बारा बेचने वाला एक वृद्ध आ गया। जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Tags:    

Similar News