Meerut News: खोखा संचालक का हत्यारा पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल, साथी हुआ फरार

Meerut News: घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कर दिया। वहीं पुलिस हत्या का कारण मामूली कहासुनी बता रही है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-10-22 09:34 GMT
पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित जागृति विहार एक्सटेंशन में खोखा संचालक की गोलियां मारकर हत्या करने वाला हमलावर पुलिस में घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा अंधेरे का लाभ उठाकर फरार होने में कामयाब हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कर दिया। वहीं पुलिस हत्या का कारण मामूली कहासुनी बता रही है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने आज सुबह बताया कि 20 अक्टूबर को दोपहर 12:15 बजे बाइक सवार अज्ञात व्यक्तियो द्वारा जागृति विहार एक्सटेंशन के पास थाना क्षेत्र मेडिकल पर चाय का खोखा लगाने वाले ओंकार पुत्र बीरबल निवासी- कुटी शास्त्रीनगर, नोंचदी, मेरठ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी इसके सम्बन्ध में थाना मेडिकल पर मु0अ0सं0 425/2023 धारा 302 भादवि पंजीकृत किया गया था ।

36 घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार घटना के खुलासे लिए पुलिस अधीक्षक नगर व अपराध के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन के नेतृत्व में थाना मेडिकल पुलिस, सर्विलांस टीम व एसओजी टीम को लगाया गया था। उत्तर टीमों द्वारा अथक परिश्रम कर घटना के 36 घंटे के अंदर घटना में शामिल रहे बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है, मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा की गई आत्मरक्षा व फायरिंग में एक बदमाश शोएब को गोली लगी है जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है व एक अभियुक्त सलमान फरार हो गया है जिसकी तलाश जारी है।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताई सच्चाई

बदमाश ने पूछताछ में बताया गया कि 20 अक्टूबर को वे दो लोग डॉक्टर अंबेडकर स्कूल, तेजगढी से परीक्षा के बाद काजीपुर के रास्ते गांव घोसीपुर जा रहे थे। जागृति विहार एक्सटेंशन के पास चाय के खोखे पर वे दोनों सुपारी लेने के लिए रुके जहां पहले से खड़े तीन लड़कों के साथ उनकी बाइक लगने की बात पर कहासुनी हो गई जिस पर उन लड़कों के द्वारा इन दोनों अभिक्तों शोएब और सलमान के साथ मारपीट हुई। तत्पश्चात यह दोनों व्यक्ति शोएब व सलमान अपने गांव जाकर अपने एक मित्र से मिलकर तमंचा लेकर वापस खोखे पर आए तब तक वह तीनों लड़के वहां से जा चुके थे। इन्होंने चाय वाले से उन लड़कों के बारे में पूछा जिस पर उनकी चाय का खोखा चलाने वाले ओंकार के साथ कहासुनी हो गई। जिस कहासुनी के दौरान इन्होंने ओंकार पर फायर कर दी । जिससे उसकी मृत्यु हो गई । जाँच में पाया गया कि उक्त दोनों अभियुक्तो का ओंकार से पूर्व का कोई रंजिस व आपसी विवाद नही पाया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के आपराधिक इतिहास के बारे में पता लगाकर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News