Meerut News: शेयर मार्केट में रुपये डूबे तो बन गए लुटेरे, की लाखों की लूट, गिरफ्तार

Meerut News: एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि शास्त्रीनगर एफ-ब्लॉक में 84 वर्षीय चंद्र मोहन गोयल और उनकी पत्नी 80 वर्षीय सुषमा गोयल रहते हैं। गत 27 जून को चन्द्रमोहन गोयल के घर में घुसकर बन्धक बनाकर लूट की थी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-07-01 15:20 GMT

गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Meerut News: पिछले दिनों मेरठ के पाश इलाके शास्त्रीनगर में भाजपा नेता के रिश्तेदार के घर दिनदहाड़े हुई लाखों की लूट के मामले में पुलिस ने आज दो युवकों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है। बता दें कि नौचंदी थानाक्षेत्र में गुरुवार को बदमाशों ने भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा के बुजुर्ग रिश्तेदार के घर दिनदहाड़े लूट की वारदात अंजाम दी। बदमाशों ने दंपति और नौकरानी को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर दो लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। बदमाशों ने तीनों लोगों को कमरे में बंद कर दिया, जहां वह करीब ढाई घंटे बंधक रहे।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि शास्त्रीनगर एफ-ब्लॉक में 84 वर्षीय चंद्र मोहन गोयल और उनकी पत्नी 80 वर्षीय सुषमा गोयल रहते हैं। गत 27 जून को चन्द्रमोहन गोयल के घर में घुसकर बन्धक बनाकर लूट की थी। घटना के संबंध में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाना नौचंदी पर मु0अ0स0- 197/2024 धारा 452/342/392 भादवि दर्ज किया गया था। आज मुखबिर की सूचना पर घटना कारित करने वाले गौरव और अभिषेक शर्मा को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से लूट की घटना का माल बरामद किया गया।

एसपी सिटी के अनुसार गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों से पूछताछ की गयी तो अभियुक्तों ने अपने जुर्म का इकबाल करते हुए अभियुक्त गौरव ने बताया कि मेरे द्वार शेयर मार्केट में काफी पैसा लगाया गया जिसमे मुझे काफी नुकसान हो गया जिस कारण मुझे पैसो की काफी आवश्यकता थी। मेरी बहन मेरठ में चन्द्रमोहन गोयल के घर पर नर्सिंग असिस्टेंट का कार्य पिछले 02 वर्षो से करती है। बहन से मिलने के लिये करीब 8-9 महिने पहले मैं चन्द्रमोहन के घर पर भी गया था वहा मैने देखा था कि घर पर काफी पैसे आदि रखे रहते है तभी मैने घटना करने की योजना बना ली थी। सही मौके की तलाश में था। घटना वाले दिन जब मुझे पता चला कि मेरी बहन व घर की मेड (नौकरानी) अपनी दवाई लेने के लिये बाहर गये हुए है तो मैने अपने दोस्त अभिषेक को फोन करके बागपत बस स्टैण्ड पर बुला लिया अभिषेक को मैने पहले से ही घटना में शामिल कर लिया था।

बागपत अड्डे पंहुचकर मैने और अभिषेक ने हेलमैट और कपडे से मुंह बांधकर बाईक की नम्बर प्लेट को टैम्पर्ड किया और गूगल मैप के स्ट्रीट व्यू के जरिये घर तक जाने का रास्ता लगाया चूंकि घर मैने पहले देख रखा था इसलिये वंहा पहुँचकर मैंने घर को पहचान लिया। अभिषेक ने काम के बहाने से दरवाजा खुलवाया था फिर हम दोनो ने चाकू की सहायता से घर मे उपस्थित तीनो लोगो को कमरे में बन्द कर दिया था और हम लोगो ने अलमारी खोलकर 02 लाख रुपये लूट लिये थे और वंहा से बाईक से फरार हो गये।

Tags:    

Similar News