Meerut News: युवती के साथ गांव के ही दो लफंगो ने किया दुष्कर्म, पुलिस से शिकायत करने पर की मारपीट

Meerut News: पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने घटना के संबंध में आज बताया कि थाना सरुरुपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति द्वारा अपनी 22 वर्षीय पुत्री के साथ दिनांक 21 अक्तूबर को दुष्कर्म करने की तहरीर कल थाना सरुरपुर में दी गई थी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-10-26 06:47 GMT
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना सरुरुपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी एक 22 वर्षीय युवती के साथ गंव के दो युवको द्वारा दुष्कर्म किये जाने की घटना सामने में आई है। यही नहीं घटना के एक आरोपी युवक के परिजनों द्वारा घटना के बाद पुलिस से शिकायत करने पर पीड़ित पक्ष के साथ गाली-गलौज व मारपीट भी की गई। घटना के संबंध में पीड़ित युवती के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर क आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने घटना के संबंध में आज बताया कि थाना सरुरुपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति द्वारा अपनी 22 वर्षीय पुत्री के साथ दिनांक 21 अक्तूबर को दुष्कर्म करने की तहरीर कल थाना सरुरपुर में दी गई थी। आरोप है कि पुलिस से शिकायत करने पर आरोपी युवको में से एक युवक के परिजनों द्वारा पीड़ित पक्ष के परिवार वालों के साथ गालीगलौज व मारपीट भी की गई। बताया जा रहा है कि घटना के दिन युवती जनसेवा सेंटर जाने के लिए घर से निकली थी। मेरठ-बड़ौत रोड पर हर्रा मोड़ पर टेंपो का इतंजार करने के दौरान गांव के ही दो युवक बाइक लेकर आये और सरुरपुर तक लिफ्ट देने की बात कही।


गांव के ही युवक होने के कारण युवती बाइक पर बैठ गई। आरोप है कि आगे सूनसान मार्ग पर मौका पाकर युवकों ने युवती को पिस्टल दिखा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार घटना के संबंध में प्राप्त तहरीर के आधार पर आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। घटना के संबंध में एक युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने बताया कि पीड़ित युवती के आज सीआरपीसी के बयान करा कर घटना के संबंध में साक्ष्य एकत्र किये जा रहे हैं। घटना के संबंध में की जा रही पुलिस जांच में कुछ विरोधाभासी तथ्य भी सामने आये हैं,जिनकी तसदीक की जा रही है।

Tags:    

Similar News